×

इमरान कोकीन के शौकीन! पूर्व गेंदबाज ने खोले राज, कही ये बड़ी बात

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने इमरान खान पर आरोप लगाया है कि वो कोकीन का सेवन करते थे। उन्होंने ये भी कहा है कि इमरान ने उनके घर पर ड्रग्स का सेवन किया था। 

Shreya
Published on: 3 Nov 2020 8:25 AM GMT
इमरान कोकीन के शौकीन! पूर्व गेंदबाज ने खोले राज, कही ये बड़ी बात
X
इमरान कोकीन के शौकीन! पूर्व गेंदबाज ने खोले राज, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: हमेशा भारत और भारत के लोगों की गलतियां गिनवाने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) पर कोकीन लेने का आरोप लगा है। दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने आरोप लगाया है कि पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान (Imran Khan) कोकीन (Drugs) का सेवन करते थे। वहीं अब इस बयान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सरफराज ने कहा- मुझे कोर्ट भी ले जा सकते हैं

बता दें कि सरफराज नवाज 70 और 80 दशक में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाज थे और उन्होंने इमरान खान के साथ भी खेला है। अब उन्होंने इमरान पर ये गंभीर आरोप लगाया है। केवल यही नहीं सरफराज ने यह भी कहा है कि अगर इमरान खाने उनके दावे को झूठा समझते हैं तो वो उन्हें कोर्ट तक ले जा सकते हैं। बता दें कि पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर्स पर ड्रग्स लेने के आरोप लगे हैं।

यह भी पढ़ें: एयर स्ट्राइक-कांपे आतंकी: 50 खूंखारों पर आसमान से गिरे बम-गोले, हो गए टुकड़े-टुकड़े

1987 के एक मैच का किया है जिक्र

सोशल मीडिया पर सरफराज के दावे का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें पूर्व तेज गेंदबाज ने 1987 के एक मैच का जिक्र किया है। ये मैच पाकिस्तान और इंग्लैड के बीच खेला गया था। सरफराज का कहना है कि इस मैच में इमरान खान का प्रदर्शन अच्छा नहीं था। पूर्व तेज गेंदबाज ने दावा किया है कि इस्लामाबाद में इमरान उनके घर पर आए थे और खाने के दौरान उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था।

यह भी पढ़ें: बिहार में मोदी-मोदी: फिर चुनावी सभा में गरजे पीएम, बोले यहां चुनाव का मतलब हिंसा

नोट में कोकीन डालकर करते थे सेवन

एक न्यूज टीवी से बातचीत के दौरान सरफराज ने कहा कि ये उनके सामने की बात है। जब इमरान इस्लामाबाद में मेरे घर पर आए थे तो उन्होंने दस-बीस रुपये के नोट में कोकीन डाल कर उसका सेवन करते थे। इसके अलावा वो भांग को सूखा कर उसका चरस बनाते थे। उन्होंने बताया कि इमरान के अलावा उनके घर पर मोहसिन खान, अब्दुल कादिर और सलीम मलिक भी थे। वहीं खाने के बाद उसने चरस भी पी थी।

यह भी पढ़ें: हैवान मौसा-मौसी: पूरे देश हिल गया इस कांड से, दुष्कर्म के लिए कर डाला ऐसा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story