×

मुझे कोरोना है! कैमरे पर बोला ये शख्स, दंग रह गया 'बेचारा रिपोर्टर'

पाकिस्तान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। निजी चैनल का रिपोर्टर पेट्रोल की किल्लत को लेकर रिपोर्टिंग कर रहा था। बाइक सवार को रोक कर पेट्रोल पर सवाल किया तो शख्स ने जो जवाब दिया वो सुन रिपोर्टर दंग रह गया।

Shivani
Published on: 20 July 2020 6:04 PM GMT
मुझे कोरोना है! कैमरे पर बोला ये शख्स, दंग रह गया बेचारा रिपोर्टर
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खतरे के बावजूद लोगों की लापरवाही संक्रमण फ़ैलने की वजह बन रही है। दुनिया के तमाम देश कोरोना के संकट से परेशान हैं।इन्ही में से एक है पाकिस्तान। हालाँकि पाकिस्तान में जिस तरह से कोरोना से निपटा जा रहा है, सोशल मीडिया पर वो कभी आलोचना तो कभी मजाक बन जाता है। एक बार फिर पाकिस्तान का एक वीडियो चर्चा में हैं।

रिपोर्टर से माइक पर बोला शख्स -मैं कोरोना पॉजिटिव हूँ, अस्पताल जा रहा

दरअसल, पाकिस्तान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो पेशावर का बताया जा रहा है, जहां एक निजी चैनल के रिपोर्टर की रिपोर्टिंग उसी पर भारी पड़ गयी। रिपोर्टर शहर में पेट्रोल की किल्लत को लेकर रिपोर्टिंग कर रहा था। बीच राह उसने बाइक सवार को रोक कर पेट्रोल पर सवाल किया तो बाइक सवार शख्स ने जो जवाब दिया वो सुन रिपोर्टर दंग रह गया।



पाकितान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

रिपोर्टर ने शख्स से पेट्रोल की किल्लत के बारे में बाइक सवार से पूछा तो उसने पहले तो जवाब देते हुए कहा कि पेशावर के किसी भी पेट्रोल पंप पर आयल नहीं मिल रहा है। वहीं बाइक सवार ने रिपोर्टर को कैमरे के सामने बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं और अस्पताल जा रहा है। उस दौरान न तो बाइक सवार ने मास्क लगाया हुआ था और न ही रिपोर्टर ने।

ये भी पढ़ेंः एयरलाइन का सख्त फैसला: कर्मचारियों को दिया झटका, चली गई इतनों की नौकरी

जमकर ट्रोल हो रहा पत्रकार और कोरोना पॉजिटिव

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पत्रकार का नाम अदनान तारिक बताया जा रहा है। वीडियो को लेकर पाकिस्तान जमकर ट्रोल हो रहा है। कोई पत्रकार को बेचारा बता रहा है तो कोई मास्क न लगाने पर आलोचना कर रहा है। वहीं खुद को कोरोना पॉजिटिव बताने वाला शख्स भी ट्रोल किया जा रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story