पाकिस्तान के सेना प्रमुख ने आतंकवाद के खात्मे को लेकर फिर बोला ये बड़ा झूठ

पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने शनिवार को कहा कि देश और क्षेत्र में शांति सुनिश्चित करने के लिए आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को पाक और मजबूती प्रदान करेगा।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने शनिवार को कहा कि देश और क्षेत्र में शांति सुनिश्चित करने के लिए आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को पाक और मजबूती प्रदान करेगा।

पाकिस्तान में बाजवा के नेतृत्व में चलाए गए आतंकवादरोधी अभियान ‘रद्द-उल-फसाद’ (आरयूएफ) की तीसरी वर्षगांठ पर उन्होंने यह बात कही। बाजवा के ट्वीट का हवाला देते हुए पाकिस्तान सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार ने कहा कि पिछले दो दशकों में आतंकवाद के खिलाफ चलाए गए अभियान की कामयाबी के मद्देनजर इस लड़ाई को और मजबूती प्रदान की जाएगी ताकि देश और क्षेत्र में शांति और स्थायित्व सुनिश्चित किया जा सके।

ये भी पढ़ें…अभी-अभी उड़ाई पाकिस्तान की 6 चौकियां, सेना ने ढेर किए कई पाक सैनिक

सेना के प्रवक्ता ने कहा कि आरयूएफ अभियान को पिछले सभी आतंकवादरोधी अभियानों को मजबूती प्रदान करने के मकसद से शुरू किया गया था। उन्होंने बताया कि इस अभियान के जरिए आतंक के छिपे खतरों को समाप्त करने के साथ ही पाकिस्तानी सीमा की सुरक्षा को सुनिश्चित करना है।

फरवरी 2017 में पूरे पाकिस्तान में आत्मघाती हमले हुए थे, जिनकी जिम्मेदारी आतंकी संगठन जमात-उल-अहरार ने ली थी। देश में बढ़ते हमलों के मद्देनजर पाकिस्तानी सेना ने ‘रद्द-उल-फसाद’ अभियान की शुरुआत की थी।

पाकिस्तान का ये शिवमंदिर: भारत के राजनीतिक दिग्गजों के लिए बेहद खास, यह है वजह