×

इमरान के पाकिस्तान में इस मशहूर स्टार की बेरहमी से पिटाई, देखें ये वीडियो

पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरीम शाह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। शाह दुबई में एक स्टोर के उद्घाटन समारोह के दौरान अतिथि बनकर पहुंची थीं, जहां वह भीड़ की अभद्रता का शिकार हो गई हैं।

Aditya Mishra
Published on: 20 Dec 2019 12:55 PM GMT
इमरान के पाकिस्तान में इस मशहूर स्टार की बेरहमी से पिटाई, देखें ये वीडियो
X

नई दिल्ली: पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरीम शाह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। शाह दुबई में एक स्टोर के उद्घाटन समारोह के दौरान अतिथि बनकर पहुंची थीं, जहां वह भीड़ की अभद्रता का शिकार हो गई हैं।

डॉन न्यूज के अनुसार हरीम शाह ने लिखा कि मैं दुबई के एक मॉल की ओपनिंग पर मेहमान के तौर पर आमंत्रित की गई थी। वहां सैकड़ों पाकिस्तानी युवकों ने मुझे धक्का दिया, गालियां दी और कुछ ने तो मुझे किक भी मारी। क्या आप इसी तरह अपनी महिलाओं के साथ व्यवहार करते हैं?

हरीम ने घटना का वीडियो भी पोस्ट किया। यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे हैं।



इस घटना पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। हरीम शाह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान उन्हें युवकों ने तस्वीर लेने के बहाने घेर लिया था। उस वक्त उन्होंने बताया था कि तस्वीर लेने के बहाने एक युवक ने मेरा हाथ पकड़ा और मेरे साथ गलत हरकत करने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान कोर्ट ने कहा, सजा से पहले मुशर्रफ की मौत तो शव को घसीटकर…

हरीम शाह कई बार उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं

करीब दो महीने पहले हरीम शाह उस समय जबरदस्त चर्चा में आईं थीं जब पाकिस्तान के फॉरेन अफेयर्स कमेटी रूम में टिकटॉक वीडियो बनाने के कारण वे विवादों में आ गईं थीं।

इस मुद्दे पर जमकर विवाद हुआ था और सवाल पूछे गए थे कि टिकटॉक वीडियो के लिए उन्हें अनुमति कैसे मिली थी। इस मामले में उन्होंने सफाई देते हुए एक पाकिस्तानी चैनल से कहा था कि मैं विदेश मंत्रालय के कार्यालय में अनुमति मिलने के बाद पहुंची थी.

इतना ही नहीं हरीम शाह पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से लेकर सरकार के हर मंत्री के साथ वीडियो बना चुकी हैं। टिक टॉक ऐप पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं।

ये भी पढ़ें...मुशर्रफ़ को फांसी: पाकिस्तान में सेना ने उठाया ये बड़ा कदम, बैकफुट पर इमरान सरकार

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story