×

कराची में ब्लास्ट: आतंकियों ने पाकिस्तानी सेना को बनाया निशाना, एक जवान की मौत

पाकिस्तान में आतंकी हमले की जानकारी मिली है। देश में प्रतिबंधित बलूच लिबरेशन आर्मी ने कराची में विस्फोट किया, जिसमें एक जवान की मौत हो गई।

Shivani
Published on: 16 March 2021 3:21 AM GMT
कराची में ब्लास्ट: आतंकियों ने पाकिस्तानी सेना को बनाया निशाना, एक जवान की मौत
X

लखनऊ: पाकिस्तान के कराची में जोरदार ब्लास्ट हो गया, जिसमे पाकिस्तानी अर्धसैनिक बल के एक जवान की मौत हो गई। वहीं इस विस्फोट में 10 लोग घायल हो गए। धमाके की जिम्मेदारी प्रतिबंधित बलूच लिबरेशन आर्मी ने ली है। इस विस्फोट के बाद कराची में हड़कंप मचा हुआ है। पाकिस्तानी सुरक्षाबल ने पूरे इलाके को घेर कर रखा हुआ है।

बलूच लिबरेशन आर्मी ने कराची में विस्फोट किया

दरअसल, पाकिस्तान में आतंकी हमले की जानकारी मिली है। देश में प्रतिबंधित बलूच लिबरेशन आर्मी ने कराची में विस्फोट किया, ये धमाका हुआ वक्त हुआ जब रेंजर्स की एक गाड़ी कराची के भीड़भाड़ वाले इलाके ओरंगी कस्बे से गुजर रही थी। आतंकियों ने यहां खड़ी एक मोटरसाइकिल में बम लगा रखा था।

ये भी पढ़ेँ- महाराष्ट्र में कोरोना का कहर: सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस, जान लें जरूरी नियम

पाकिस्तानी अर्धसैनिक बल के एक जवान की मौत

धमाके में एक पाकिस्तानी जवान की मौत हो गयी, तो वहीं पाकिस्तान रेंजर्स के 3 जवान घायल हो गए। इसके अलावा कई अन्य स्थानीय लोग भी घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए कराची के अलग अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोशल मीडिया पर इस धमाके का वीडियो भी वायरल हो रहा है।



ये भी पढ़ेँ- CM योगी का विपक्ष पर हमला, एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले लोगों को बरगला रहे

ब्लास्ट का सीसीटीवी फुटेज

जहां ये धमाका हुआ, वहां का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि रेंजर्स की गाड़ी भीड़ भाड़ वाले इलाके से गुजर रही है। जैसे ही ये गाड़ी रोड के बगल में खड़े मोटरसाइकिल के पास पहुंचती है अचानक ही धमाका हो जाता है। कहा जा रहा है कि ब्लास्ट से ठीक पांच मिनट पहले कोई संदिग्ध वहां स्कूटर खड़ी करके गया था। स्कूटर में 5-6 किलोग्राम विस्फोटक था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story