×

पाकिस्तान की गीदड़भभकी जारी, कहा- भारत के लिए बंद करेगा अपना आसमान

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है और उसकी तिलमिलाहट खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच अब पाकिस्तान भारत के लिए एयरस्पेस को पूरी तरह से बंद करने पर विचार कर रहा है।

Dharmendra kumar
Published on: 27 Aug 2019 5:06 PM GMT
पाकिस्तान की गीदड़भभकी जारी, कहा- भारत के लिए बंद करेगा अपना आसमान
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद से पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है और उसकी तिलमिलाहट खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच अब पाकिस्तान भारत के लिए एयरस्पेस को पूरी तरह से बंद करने पर विचार कर रहा है।

दुनियाभर में मुंह की खाने के बाद वहां के पीएम और मंत्री अब भी गीदड़भभकी दे रहे हैं। अपने बेतुके और झूठे बयानों के लिए मशहूर चौधरी फवाद हुसैन ने एक बार फिर भारत को बड़ी धमकी दी है।

यह भी पढ़ें…लोस के बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष का पहला टकराव हमीरपुर उपचुनाव

फवाद हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान सरकार भारत के लिए अपने एयरस्पेस को पूरी तरह बंद करने पर विचार कर रही है। हुसैन ने ट्वीट कर कहा, 'यह मोदी ने शुरू किया था, लेकिन इसे हम खत्म करेंगे।'

माना जा रहा है कि पाकिस्तान में विपक्ष के हमले के चलते पीएम इमरान खान पर भारत के खिलाफ कोई बड़ा ऐक्शन दिखाने का दबाव है।

इसके साथ ही अफगानिस्तान और भारत के बीच होने वाले व्यापार के लिए पाकिस्तानी रास्तों के इस्तेमाल पर भी पूरी तरह से प्रतिबंध लगाए जाने को भी इमरान कैबिनेट की बैठक में सुझाया गया।

यह भी पढ़ें…LoC से बड़ी खबर: पाकिस्तान ने भेजे 100 स्पेशल कमांडो, भारत टक्कर देने को तैयार

पाकिस्तानी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने कहा कि पीएम इमरान खान भारत के लिए अपने एयरस्पेस को पूरी तरह बंद करने पर विचार कर रहे हैं।

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद जब भारत ने पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट में एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया था, उसके बाद भी पाकिस्तान ने भारत के लिए अपने एयरस्पेस को बंद कर दिया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story