×

इमरान के खुले राज: खुलासा करने वाली बेगम से मिलिये, जिसने बताया ये सच

PM इमरान खान की तीसरी बेगम बुशरा बीबी ने मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ये शेल्टर होम काफी भाता है और मैं यहां आकर बेहद खुश हो जाती हूं। इसके साथ ही उन्होंने इमरान खान की सफलता का राज भी बताया।

Shreya
Published on: 2 March 2021 12:43 PM GMT
इमरान के खुले राज: खुलासा करने वाली बेगम से मिलिये, जिसने बताया ये सच
X
इमरान के खुले राज: खुलासा करने वाली बेगम से मिलिये, जिसने बताया ये राज

नई दिल्ली: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (PM Imran Khan) की तीसरी बेगम बुशरा बीबी एक बार फिर चर्चा में आ चुकी हैं। पाक सरकार की अहम सदस्य और पाकिस्तान की प्रथम महिला बुशरा बीबी ने लाहौर के हजरत दाता गंज बख्श की दरगाह के पास बने पनाहगाह का दौरा किया।

पनाहगाह आकर मिलती है खुशी

यहां पहुंचकर उन्होंने पनाहगाह में बन रहे खाने को भी चखा और उसकी जांच भी की। वहां मौजूद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ये शेल्टर होम काफी भाता है और मैं यहां आकर बेहद खुश हो जाती हूं। इसके साथ ही बुशरा बीबी ने वहां पर लोगों की शिकायतें भी सुनीं और उनकी शिकायतों का जल्द से जल्द निवारण करने की बात भी कही। खुद को 'आध्यात्मिक हीलर' बताने वाली इमरान खान की बेगम बुशरा बीबी काला जादू भी करती हैं।

यह भी पढ़ें: 83 रुपये में घर: खरीदने वालों की लगी होड़, इसलिए बेचा जा रहा इतने कम में

PM IMRAN KHAN (फोटो- सोशल मीडिया)

इमरान खान की सफलता का राज

वहीं जब मीडिया ने इमरान खान की उपलब्धियों में उनके योगदान के बारे में पूछा, तो जवाब में उन्होंने अपने शौहर यानि पाक पीएम इमरान खान की सफलता के राज भी साझा किए। उन्होंने कहा कि हर कामयाब इंसान के पीछे उसकी पत्नी का हाथ होता है। ठीक कहां न? क्या ये सही नहीं है। आपकों बता दें कि बुशरा बीबी का इमरान सरकार में काफी रौब है, जिस वजह से उन्हें ‘गॉडफादर’ का दर्जा दिया गया है। इमरान खान बुशरा को बताए बिना कोई काम नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें: LOC पर भयानक हमला: भारतीय सेना की आतंकियों पर नजर, नहीं सुधरा पाकिस्तान

फराह खान भी रहीं मौजूद

इस दौरे में बुशरा बीबी के साथ उनकी मित्र फराह खान भी थीं। आपको बता दें कि फराह ने पंजाब से सीनेट के लिए महिला सीट से नामांकन दाखिल किया है। फराह को टिकट दिए जाने के बाद से ही इमरान खान विवादों में घिरे हुए हैं। चुनाव से पहले भाई- भतीजावाद से दूर रहने का वादा करने वाले इमरान खान पर अब पक्षपात करने के आरोप लग रहे हैं।

रिपोर्ट- अपूर्वा चंदेल

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान में धमाका: मासूमों के उड़ गए चीथड़ें, आतंकियों के गढ़ पर हादसा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story