×

बम ब्लास्ट से गूंजा देश: रावलपिंडी पर हमला, पाकिस्तानियों की हुई ऐसी हालत

पाकिस्तान का रावलपिंडी बीती रात बम धमाके से गूंजा। यहां शहर के गंजमंडी इलाके में ब्लास्ट होने से कम से कम 25 लोग घायल हो गये।

Shivani
Published on: 14 Dec 2020 3:09 AM GMT
बम ब्लास्ट से गूंजा देश: रावलपिंडी पर हमला, पाकिस्तानियों की हुई ऐसी हालत
X
अफगानिस्तान (Afghanistan) में बड़ा आत्मघाती हमला किया गया। यहां लगमन के गवर्नर रहमतुल्लाह यार्मल के काफिले को निशाना बनाकर आत्मघाती हमला किया गया।

नई दिल्ली: पाकिस्तान में भयानक बम धमाका होने के बाद देश में माहौल गर्म बना हुआ है। यहां रावलपिंडी में एक थाने के पास बाजार में रविवार की देर रात जोरदार विस्फोट हो गया। धमाके से इलाके में अफरा तफरी मच गयी। हर तरफ चीख पुकार सुनाई देने लगी और घायल नजर आने लगे। इस दौरान 25 लोगों के घायल होने की सूचना है। तत्काल स्थानीय पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा और सेना ने क्षेत्र की घेराबंदी कर दी।

रावलपिंडी में बम धमाका

दरअसल, पाकिस्तान का रावलपिंडी बीती रात बम धमाके से गूंजा। यहां शहर के गंजमंडी इलाके में ब्लास्ट होने से कम से कम 25 लोग घायल हो गये। ब्लास्ट पुलिस स्टेशन के पास हुआ। इस दौरान रावलपिंडी के नगर पुलिस अधिकारी मोहम्मद अहसान युनूस जानकारी दी कि हमला संभवतः हथगोले से किया गया। जिसमे में 25 लोग घालय हो गए। वहीं इनमे से 22 को त्तक्ला जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जबकि अन्य तीन को मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया।

Blast in Somalia

ये भी पढ़ेंः भयानक आतंकी हमला: कई सुरक्षाकर्मियों की हत्या, किया सैकड़ों बच्चों का अपहरण

25 पाकिस्तानी घायल, सुरक्षाबलों ने घेरा इलाका

ब्लास्ट के बाद माहौल बिगड़ा हुआ है। घटना स्थल पर तत्काल पुलिस और सुरक्षाबल पहुंच गया। इस हमले को लेकर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। अभी तक किसी भी संगठन ने इस धमाके की जिम्मेदारी नहीं ली है। हालंकि सुरक्षाबल हमलावर की तलाश में हैं।

ये भी पढ़ेंः 63 आतंकियों के उड़े चीथड़े: ठिकानों पर रॉकेट हमला, 72 घंटों में दहशतगर्दों का खात्मा

दिसंबर में दूसरा धमाका

बता दें कि पाकिस्तान में बीते दस दिनों में ये दूसरा ऐसा हमला है, जो किसी पुलिस थाने के करीब किया गया। इसके पहले चार दिसंबर को पीर वधाई थाने के समीप धमाका हुआ था, जिसमे एक व्यक्ति की मौत और सात अन्य घायल हो गये थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story