×

पाकिस्तान में इस बड़े नेता की भीड़ ने की जूतों से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज़ (PML-N) के नेता अहसान इकबाल पर भीड़ ने हमला कर दिया और उनको ऊपर जूतों की बारिश कर दी। यह घटना पाकिस्तानी संसद के बाहर की है।

Dharmendra kumar
Published on: 7 March 2021 5:56 AM GMT
पाकिस्तान में इस बड़े नेता की भीड़ ने की जूतों से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल
X
नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज़ (PML-N) के नेता अहसान इकबाल पर भीड़ ने हमला कर दिया और उनको ऊपर जूतों की बारिश कर दी।

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में इमरान खान की सत्ता बच गई है। इमरान खान ने संसद में इमरान सरकार का बहुमत साबित कर दिया है और फ्लोर टेस्ट के दौरान इमरान खान के समर्थन में 178 वोट पड़े। इमरान सरकार के फ्लोर टेस्ट में पास होने के बाद से ही पाकिस्तान में विपक्षी नेताओं पर हमले हो रहे हैं।

नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज़ (PML-N) के नेता अहसान इकबाल पर भीड़ ने हमला कर दिया और उनको ऊपर जूतों की बारिश कर दी। यह घटना पाकिस्तानी संसद के बाहर की है। नेशनल असेंबली के बाहर अहसान इकबा और पीटीआई के कार्यकर्ता नारे लगा रहे थे। इसी दौरान अहसान इकबाल पर जूतों से हमला कर दिया गया, लकेिन गनीमत रही कि उन्हें उन्हें चोट नहीं लगी।

पाकिस्तानी मीडिया ने कहा है कि पीएमएल-एन के नेता के मीडिया से बातचीत करने आए थे। इसी दौरान इमरान की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया। नारेबाजी कर रहे नेताओं के बीच हाथापाई हो गई। अहसान इकबाल एक बेंच पर खड़े थे और नारेबाजी कर रहे थे। इसी दौरान उनके ऊपर जूते फेंके गए।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान में नरसंहारः हिंदू परिवार को काट डाला, अल्पसंख्यकों में खौफ

हमले की हो रही आलोचना

पाकिस्तान में हमले को लेकर बहस जारी है और इसकी सभी निंदा कर रहे हैं। इमरान खान सरकार के विश्वास मत जीतने के बाद विपक्ष के कई नेताओं पर हमले किए। विपक्ष ने विश्वास मत का बहिष्कार किया था। विपक्षी नेताओं ने शनिवार को प्रधानमंत्री इमरान खान से इस्तीफा देने और नए सिरे से चुनाव कराने की मांग उठाई थी।

ये भी पढ़ें...इस देश की खतरनाक जेलें: कैदियों के साथ होती है क्रूरता, खाने में मिलती हैं ऐसी चीजें

विपक्षी नेताओं पर हमला

इमरान खान के बहुमत हासिल करने के बाद विपक्ष के सांसदों और नेताओं पर असेंबली के बाहर हमला किया गया। फ्लोर टेस्ट का बायकॉट करने के बाद सभी विपक्षी नेता असेंबली के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे इस दौरान विपक्ष के नेताओं पर जूते फेंके गए। इसके साथ इमरान के समर्थकों ने मुस्लिम लीग की नेता और पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज हमला कर दिया। विपक्ष के कई नेताओं को लात और घूसे से पीटा गया।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story