एक मोहब्बत ऐसी भी! पाकिस्तान में जाकर रचाई शादी, मुश्किलों से पाया प्यार

आपने प्यार-मोहब्बत के बड़े-बड़े किस्से सुने होंगे। जब कोई किसी से प्यार करता है, तो सोच के नहीं करता कि उसका पार्टनर कैसा दिखता है या कैसा लगता है। वो उससे बस प्यार करता है।लेकिन कभी-कभी तो प्यार में लोग बहुत सी हदे पार कर देते हैं।

नई दिल्ली: आपने प्यार-मोहब्बत के बड़े-बड़े किस्से सुने होंगे। जब कोई किसी से प्यार करता है, तो सोच के नहीं करता कि उसका पार्टनर कैसा दिखता है या कैसा लगता है। वो उससे बस प्यार करता है।लेकिन कभी-कभी तो प्यार में लोग बहुत सी हदे पार कर देते हैं।

ये भी देखें:गजब: 26 की उम्र में ये शख्स कैसे कर लेता हैं 50 लाख रुपये महीने तक की कमाई? यहां जानें

ऐसी एक खबर इंडोनेशिया से आ रही है। यहां कि एक महिला ने पाकिस्तानी व्यक्ति के साथ शादी रचाने के लिए काफी लंबा सफर तय किया। रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के पाकपत्तन के रहने वाले एक व्यक्ति से इंडोनेशिया की महिला को प्यार हो गया जिसके बाद वह उससे शादी रचाने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई।

रिपोर्ट के अनुसार, फेसबुक के जरिए दोनों की दोस्ती हुई थी। आरिफवाला गांव के रहने वाले आमिर सोहेल को देवी फेरी वालेदैरी के साथ दोस्ती हो गई। फेसबुक के जरिए दोनों में प्यार हो गया है।

ये भी देखें:CM रुपाणी के भाई का निधन! 45 मिनट देरी से पहुंची थी एम्बुलेंस

महिला जैसे ही पाकिस्तान पहुंची, दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दूसरी तरफ, स्थानीय पुलिस ने इस शादी में गैर-जरूरी दखलंदाजी करने की कोशिश की तो नवविवाहित जोड़े ने सेशन कोर्ट में शिकायत दर्ज कराई। कोर्ट ने संबंधित पुलिस अधिकारियों को समन किया है और पूरे मामले पर रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया है।

ये भी देखें:इस बड़े बैंक ने करोड़ों ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, यहां पढ़ें पूरी डिटेल्स

वैसे ये पहली बार नहीं है जब किसी पाकिस्तानी से शादी रचाने के लिए कोई विदेशी महिला पाकिस्तान पहुंची हो। आपको बतातें चलें कि पिछले साल मारिया एजेंलो नाम की एक लड़की यूएस से अपने प्रेमी मोहसिन अली के साथ शादी रचाने लाहौर पहुंची थी।