पाकिस्तानी नेता का सेक्स रैकेट: सामने आया ये चौंकाने वाला सच, हो रही जांच

पाकिस्तान का जाना-माना आतंकी समूह जमात-उत-दावा के एक नेता सैयद समीर बुखारी को सेक्स रैकेट का धंधा चलाने के आरोप में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के बाग शहर से गिरफ्तार किया गया है।

पाकिस्तानी नेता का सेक्स रैकेट: सामने आया ये चौंकाने वाला सच, हो रही जांच

नई दिल्ली: दुनिया कोरोना वायरस से परेशान है इधर पाकिस्तान अलग ही गुल-खिलाया करता है। पाकिस्तान का जाना-माना आतंकी समूह जमात-उत-दावा के एक नेता सैयद समीर बुखारी को सेक्स रैकेट का धंधा चलाने के आरोप में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के बाग शहर से गिरफ्तार किया गया है। आतंकी समूह जमात-उत-दावा के नेता सैयद बुखारी अल-महफिज फाउंडेशन चलाता है। ये फाउंडेशन मुंबई आतंकवादी हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद की अगुवाई वाले आतंकवादी संगठन जमात-उत-दावा का पार्ट है।

ये भी पढ़ें… समुद्र पार वाला निकाह: लड़का सऊदी मे-लड़की मुंबई में, मेरठ में हुई शादी

महिलाओं से छेड़छाड़ करता हुआ पाया गया

मिली रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने उसे एक वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद गिरफ्तार किया है। वायरल वीडियो में वह बाग स्थित अपने कार्यालय में महिलाओं से छेड़छाड़ करता हुआ पाया गया है। सैयद बुखारी एक ब्लड बैंक के नाम पर यह सेक्स रैकेट चला रहा था।

वहीं जानकारी के अनुसार, सैयद बुखारी एक समय पर जमात-उत-दावा प्रमुख हाफिज सईद का प्रमुख व्यक्ति था। इस क्षेत्र में भारत विरोधी प्रदर्शन और अन्य गतिविधियों के आयोजन में लगा रहता था। हालांकि वह यह काम अब भी करता रहता है।

ये भी पढ़ें… तगड़ा झटका: सरकारी कर्मचारियों के लिए बुरी खबर, मंहगाई भत्ता बढ़ाने पर लगी रोक

ये आतंकी संगठन जमात-उत-दावा जो खुद को कश्मीरी लोगों के भले के रूप में पेश करता है, उसका नाम पिछले कुछ समय से सेक्स और ड्रग रैकेटिंग में लबालब होने के लिए जाना जा रहा है।

स्थानीय पुलिस ने सैयद बुखारी की गिरफ्तारी ने जमात-उत-दावा के सच को उजागर कर दिया है। यह ना सिर्फ पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में ही बल्कि पाकिस्तान के कई हिस्सों में भी ऐसे ही गंदे कामों का संचालन करता है।

ये भी पढ़ें… एंबुलेंस पर ताबड़तोड़ पत्थर: नहीं मान रहे ये हमलावर, खौफ में आए लोग

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App