×

चौथी पत्नी की तलाश: पाकिस्तान में पत्नियां खोजने वाला शख्स, ये है पूरा माजरा

अदनान की होने वाली चौथी पत्नी नाम 'S' से शुरू होना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि अदनान की पहली 3 पत्नियों के नाम का पहला अक्षर 'S' है। अदनान चाहते हैं कि उनकी सभी पत्नियों के नाम का पहला अक्षर एक हो।

Newstrack
Published on: 20 Nov 2020 10:46 AM GMT
चौथी पत्नी की तलाश: पाकिस्तान में पत्नियां खोजने वाला शख्स, ये है पूरा माजरा
X
चौथी पत्नी की तलाश: पाकिस्तान में पत्नियां खोजने वाला शख्स, ये है पूरा माजरा

पाकिस्तान: मुस्लिम समुदाय में एक से अधिक पत्नियां रखने की इजाज़त तो है लेकिन इस महंगाई के जमाने में अगर कोई शख्स जिसके पास पहले से 3 पत्नियां हैं, वह अब चौथी पत्नी की तलाश कर रहा है तो काबिले तारीफ़ है। इसमें एक और इंटरेस्टिंग बात ये है कि शख्स की चौथी पत्नी की ढूंढने में उसकी तीनों पत्नियां भी मदद कर रही हैं।

चौथी पत्नी की तलाश

एक शख्स ने तीन शादियां की। तीनों पत्नियां उसके साथ रहती हैं। अब तीनो बीवियां मिलकर उसके लिए चौथी बीवी की तलाश कर रही हैं। ये कहानी है पाकिस्तान के सियालकोट की। इस समय सियालकोट समेत पूरे पाकिस्तान में इस मामले पर चर्चा हो रही है। हालांकि, मुस्लिम समुदाय में एक से अधिक शादियां नई बात नहीं है लेकिन तीन पत्नियों द्वारा चौथी की खोज करना हैरान करता है।

pakistan adnan-2

तीन बार शादी कर चुके हैं 22 वर्षीय अदनान

आपको बता दें कि पाकिस्तान के सियालकोट में रहने वाले 22 वर्षीय अदनान पहले ही तीन बार शादी कर चुके हैं और उनकी 3 पत्नियां और बच्चे हैं, और वे सभी खुशी से रहते हैं। हालांकि, अदनान अपनी चौथी पत्नी की तलाश में हैं और उनकी सभी पत्नियां, शुंबल, शबाना, और शाहिदा उन्हें चौथी पत्नी ढूंढने में मदद कर रही हैं।

ये भी देखें:हिन्दुस्तान से बेपनाह मोहब्बत करने वाली बेगम हमीदा हबीबुल्लाह, जज्बे को सलाम

चौथी पत्नी का नाम भी 'S' से शुरू होना चाहिए

गौरतलब है कि इसमें भी एक शर्त है कि अदनान की होने वाली चौथी पत्नी नाम 'S' से शुरू होना चाहिए। ऐसा इसलिए क्योंकि अदनान की पहली 3 पत्नियों के नाम का पहला अक्षर 'S' है। अदनान चाहते हैं कि उनकी सभी पत्नियों के नाम का पहला अक्षर एक हो। जान लें कि अदनान जब मात्र 16 साल के थे, तब उनकी पहली बार शादी हुई थी। उस समय अदनान एक स्कूली छात्र थे। इसके बाद अदनान की दूसरी शादी 20 साल की उम्र में हुई और तीसरी शादी पिछले साल 2019 में हुई थी।

तीनों पत्नियों ने बांट रखा है अपना काम

एक पाकिस्तानी स्थानीय अखबार को दिए गए इंटरव्यू में अदनान ने बताया कि 'उनकी तीनों पत्नियां बड़े ही प्यार से एक साथ रहती हैं। उनकी तीनों पत्नियों ने घर के रोजमर्रा के काम को आपस में बांट लिया है। वो सभी एक-दूसरे के बच्चों की देखभाल भी करती हैं। उनकी पत्नियां कभी भी एक-दूसरे की शिकायत नहीं करती हैं।'

pakistan adnan

ये भी देखें: दिल्ली से गिरफ्तार जैश के दोनों आतंकी भेजे गए 5 दिन की पुलिस रिमांड पर

पत्नियों की सिर्फ एक शिकायत

अदनान आगे कहते हैं कि वो अपनी सभी पत्नियों से एक समान प्यार करते हैं। उनकी एक पत्नी अदनान के लिए खाना बनाती है तो दूसरी कपड़े धोती है और तीसरी जूते पॉलिश करती है। हालांकि, उनके पास एक मात्र शिकायत यह है कि अदनान उनमें से प्रत्येक के साथ पर्याप्त समय नहीं बिताते हैं।

हर महीने 1 से डेढ़ लाख का खर्च

आपको बता दें कि अदनान इस वक्त 6 बेडरूम के एक घर में रहते हैं। इसके अलावा उनके घर में 1 ड्राइंग रूम और 1 स्टोर रूम भी है। अदनान के मुताबिक, तीनों पत्नियों के साथ रहने पर उनका हर महीने 1 से डेढ़ लाख पाकिस्तानी रुपये का खर्च आता है।

ये भी देखें: अब नहीं बचेंगे: मास्क के बिना घर निकलना बड़ा खतरा, मिलेगी ये कड़ी सजा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story