×

आसमान में दिखा UFO: पाकिस्तानी पायलट का बड़ा दावा, वीडियो भी बनाया

पाकिस्तान के आसमान में डोमेस्टिक फ्लाइट के दौरान एक पायलट ने दावा किया है कि उसने आसमान में एक बेहद चमकदार, उड़ने वाली अज्ञात वस्‍तु (यूएफओ) को देखा है। पायलट ने बताया कि सूर्य की रोशनी की मौजदूगी के बावजूद यूएफओ बेहद चमकीला था।

Ashiki
Published on: 28 Jan 2021 4:01 AM GMT
आसमान में दिखा UFO: पाकिस्तानी पायलट का बड़ा दावा, वीडियो भी बनाया
X
पाकिस्‍तानी पायलट का दावा- आसमान में दिखा बेहद चकदार UFO, वीडियो भी बनाया

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान के आसमान में डोमेस्टिक फ्लाइट के दौरान एक पायलट ने दावा किया है कि उसने आसमान में एक बेहद चमकदार, उड़ने वाली अज्ञात वस्‍तु (यूएफओ) को देखा है। पायलट ने बताया कि सूर्य की रोशनी की मौजदूगी के बावजूद यूएफओ बेहद चमकीला था। उसका कहना है कि यह कोई ग्रह नहीं हो सकता, बल्कि पृथ्‍वी के करीब का कोई स्‍पेस स्‍टेशन या कृत्रिम ग्रह हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 53 यात्रियों की मौत: भयानक हादसे से दहला देश, ट्रक-बस की जोरदार भिड़ंत

पायलट ने इसका वीडियो भी बनाया

पायलट के इस दावे के बाद पाकिस्तान में इस की हर जगह चर्चा हो रही है। साथ ही अटकलें शुरू हो गई हैं कि असलियत में वह चमकीली चीज क्या थी? क्या वह स्पेस स्टेशन था या कोई उपग्रह? सूत्रों के मुताबिक, पाकिस्तान इंटरनेशन एयरलाइंस के पायलट को रहीम यार खान के पास उस समय यूएफओ दिखाई दिया जब वह लाहौर से कराची के बीच अपनी रेग्युलेर फ्लाइट को उड़ा रहा था। पायलट ने यूएफओ एक वीडियो भी बनाया और कंट्रोल को सूचित भी किया।

एयरलाइंस के प्रवक्‍ता ने भी कही ये बात

वहीं पाकिस्‍तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के प्रवक्‍ता ने भी इस चमकदार वस्‍तु के बारे में जानकारी दी है। हालांकि उन्‍होंने कहा है कि अभी कुछ भी कहना जल्‍दबाजी होगी, लेकिन फ्लाइट के कप्‍तान ने इसकी जानकारी कंट्रोल रूम को दी थी। अभी उस वस्‍तु के बारे में हम नहीं बता सकते। प्रवक्‍ता ने कि निश्चित तौर पर नहीं कह सकते वह यूएफओ था, लेकिन इसे रहीम यार खान के पास 23 जनवरी को दोपहर 4 बजे के करीब देखा गया था।

ये भी पढ़ें: अमेरिका के नए रक्षा मंत्री को राजनाथ ने की कॉल, इस मुद्दे पर हुई दोनों प्रमुखों की बात

Ashiki

Ashiki

Next Story