×

कोरोना का ऐसा खौफ: 3 महीने एयरपोर्ट पर छिपा रहा युवक, ऐसे खुली पोल

जानकारी के मुताबिक, कैलिफोर्निया (California) का रहने वाला एक भारतीय मूल का नागरिक कोरोना के डर के कारण शिकागो के एयरपोर्ट कैंपस में करीब 3 महीने से छिपा हुआ था। बताया जा रहा है कि वो कोरोना से इतना डरा हुआ था कि वो बाहर ही नहीं निकला।

Chitra Singh
Published on: 18 Jan 2021 1:36 PM GMT
कोरोना का ऐसा खौफ: 3 महीने एयरपोर्ट पर छिपा रहा युवक, ऐसे खुली पोल
X
कोरोना का ऐसा खौफ: 3 महीने एयरपोर्ट पर छिपा रहा युवक, ऐसे खुली पोल

शिकागो: साल 2020, एक ऐसा साल जिसे शायद ही कोई भूल पाए। साल के शुरुआती दौर से ही कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में धीरे-धीरे अपना पैर पसारते चली गई। कोरोना के डर की वजह से लोगों ने खुद को घरों में कैद कर लिया। जो जहां था वो वहीं फंसा गया। ऐसे आपको कई उदाहरण देखने को मिले होगें। कुछ ऐसी घटना शिकागो से भी सामने आई है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। बता दें कि शिकागो के एक एयरपोर्ट कैंपस में एक भारतीय मूल का व्यक्ति करीब 3 महीने तक कोरोना के भय छिपा रहा। चलिए जानते है इसकी पूरी कहानी...

कोरोना के डर एयरपोर्ट पर ही छिप गया युवक

जानकारी के मुताबिक, कैलिफोर्निया (California) का रहने वाला एक भारतीय मूल का नागरिक कोरोना के डर के कारण शिकागो के एयरपोर्ट कैंपस में करीब 3 महीने से छिपा हुआ था। बताया जा रहा है कि वो कोरोना से इतना डरा हुआ था कि वो बाहर ही नहीं निकला। हैरत की बात यह कि युवक के छिपने की जानकारी सिक्योरिटी स्टाफ को बाद में पता लगी। युवक के बारे में जानकारी मिलते ही सिक्योरिटी स्टाफ ने तुरंत उसे हिरासत में ले लिया।

ये भी पढ़ें :कनाडियन लिखना पढ़ना नहीं जानते, क्या सच में है ऐसा ?

16 जनवरी को पकड़ा गया युवक

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक का नाम आदित्य सिंह है। वह 19 अक्टूबर को O'Hare airport पर पहुंचा और मौका पाकर सिक्योरिटी जोन में जाकर छिप गया। पुलिस के मुताबिक, आदित्य सिंह कोरोना के खौफ से इतना डरा हुआ था कि उसकी वजह से बाहर ही नहीं निकला। एयरपोर्ट स्टाफ को जब 16 जनवरी को इस बात का पता चला, तब उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

Chicago airport

आदित्य ने दिखाया आईकार्ड

वहीं एयरपोर्ट स्टाफ के अनुसार, जब आदित्य सिंह पकड़ा गया तो उसने अपना एक आईकार्ड दिखाया था, जो एयरपोर्ट स्टाफ का ही था। बता दें कि आदित्य ने जो आईकार्ड स्टाफ को दिखाया था उसके खोने की रिपोर्ट एयरपोर्ट मैनेजमैंट को दे दी गई थी। इसका खुलासा होने के बाद आदित्य सिंह का झूठ सामने आ गया। फिलहाल सिक्योरिटी स्टाफ आदित्य सिंह का बयान दर्ज कर आगे की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें : इस देश का मालवाहक विमान काला सागर में डूबा, 13 लोग बचाए गए, दो की मौत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story