×

चलती हुई फ्लाइट से अचानक उतरने लगे यात्री, फिर हुआ ऐसा, हर कोई हैरान

न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक यह घटना सोमवार को हुई थी। यह घटना न्यूयॉर्क से अटलांटा के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट में हुई। आपको बता दें कि इस घटना को अंजाम देने वाले 31 साल के एंटोनियो मडोर्क और 23 साल की ब्रिअना ग्रेसो के साथ एक कुत्ता भी इस फ्लाइट से बाहर आ गया।

Newstrack
Published on: 23 Dec 2020 7:45 AM GMT
चलती हुई फ्लाइट से अचानक उतरने लगे यात्री, फिर हुआ ऐसा, हर कोई हैरान
X

अमेरिका : अमेरिका में चलती हुई फ्लाइट के दरवाजे को खोलकर अचानक उतरने की एक घटना सामने आई है। आपको बता दें कि यह घटना न्यूयॉर्क से अटलांटा के लिए रवाना हो रही थी। इस घटना को दो लोगों ने अंजाम दिया हैं। डेल्टा एयरलाइंस के प्रवक्ता ने इस बात की जानकारी दी है कि जब यह फ्लाइट उड़ान भरने के लिए रनवे की ओर बढ़ रही थी तब इस घटना को अंजाम दिया गया है। इस फ्लाइट का इमरजेंसी गेट खोलकर स्लाइडर एक्टिवेट कर दो लोग बाहर निकल गए।

न्यूयॉर्क से अटलांटा के लिए भरी थी उड़ान

न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक यह घटना सोमवार को हुई थी। यह घटना न्यूयॉर्क से अटलांटा के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट में हुई। आपको बता दें कि इस घटना को अंजाम देने वाले 31 साल के एंटोनियो मडोर्क और 23 साल की ब्रिअना ग्रेसो के साथ एक कुत्ता भी इस फ्लाइट से बाहर आ गया। पुलिस ने इन दोनों यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह दोनों यात्री फ्लोरिडा के रहने वाले हैं।

इमर्जेंसी गेट को खोलकर फ्लाइट से हुए बाहर

इन यात्रियों ने अपनी अदला बदली कर अचानक इमर्जेंसी गेट को खोलकर फ्लाइट से बाहर निकल गए। आपको बता दें कि एंटोनियो मडोर्क ने दवा किया कि वह पोस्ट ट्रॉमैटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर के शिकार हैं। इस घटना के बाद सभी यात्रियों को फ्लाइट से उतार कर दूसरी फ्लाइट पर बैठा दिया। इन दोनों यात्रियों ने एक कपल के साथ अपनी सीटों की अदला बदली की थी।

ये भी पढ़ें:ताबड़तोड़ हमलों से दहल उठा देश: पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या, तैनात हुई फोर्स

delta flight

पुलिस ने दोनों यात्रियों पर लगाया आरोप

न्यूयॉर्क से अटलांटा के लिए रवाना होने वाली इस फ्लाइट में दो यात्री इस फ्लाइट से बाहर निकल गए। जिसकी वजह से पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि पुलिस ने इमर्जेंसी गेट को खोलने वाले एंटोनियो मडोर्क पर आपराधिक गतिविधि और खतरा पैदा करने का आरोप लगाया हैं। जबकि महिला यात्री ब्रिअना ग्रेसो पर अनधिकार प्रवेश के आरोप लगाए गए हैं। दोनों को पुलिस ने बाद में छोड़ दिया लेकिन उन पर मुकदमा चलेगा।

ये भी पढ़ें: कोरोना का तांडव: मचा रही महातबाही, अमेरिका में चंद सेकेंड में इतनी मौतें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story