पुलिस अफसर को किया गया बर्खास्त, ड्यूटी के दौरान कर रहा था ये काम

एक पुलिस अफसर ने ड्यूटी पर होने के दौरान पुलिस वैन में महिला के साथ 20 बार सेक्स किया। 29 साल के अफसर को जांच के बाद बर्खास्त कर दिया गया है। ये मामला…

Published by Deepak Raj Published: January 19, 2020 | 2:26 pm
Modified: January 19, 2020 | 2:28 pm

लंदन। एक पुलिस अफसर ने ड्यूटी पर होने के दौरान पुलिस वैन में महिला के साथ 20 बार सेक्स किया। 29 साल के अफसर को जांच के बाद बर्खास्त कर दिया गया है। ये मामला ब्रिटेन के कुंब्रिया का है।

अनुशासन तोड़ने का दोषी पाया गया

दोषी करार दिए गए अफसर मैट सिम्पसन 6 साल से पुलिस सेवा में थे। उन्हें गंभीर रूप से अनुशासन तोड़ने का दोषी पाया गया।

ये भी पढ़ें-निशाने पर राहुल-प्रियंका, वरुण गांधी ने कहा- सरकार का विरोध करें, राष्ट्र का नहीं

ड्यूटी के दौरान सेक्स करने के लिए बर्खास्त अफसर अपना रेडियो हमेशा चालू रखते थे ताकि कॉल आने पर वह ऑन्सर कर सके। मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला के नए पार्टनर ने अफसर का मैसेज देख लिया और पुलिस को जानकारी दी।

ये भी पढ़ें-RSS प्रमुख भागवत ने बताया सरकार के साथ संघ के रिश्ते का सच, कहा-

जांच करने वाली कमेटी के चेयरमैन निकोलस वाकर ने कहा कि बर्खास्तगी से कम कुछ भी सजा दिया जाना सही नहीं होता।निकोलस वाकर ने कहा कि जब अन्य पुलिसकर्मी काम कर रहे थे, ये अफसर ड्यूटी के नियमों का सरासर उल्लंघन कर रहा था।

ये भी पढ़ें-सालों से घर का सपना संजोए लोगों के लिए मोदी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

वहीं, कुंब्रिया पुलिस ने डिप्टी चीफ मार्क वेबस्टर ने कहा कि विभाग के तमाम लोग हाई स्टैंडर्ड का पालन करते हैं। इसलिए ऐसी हरकत किसी भी स्थिति में स्वीकार्य नहीं है। दोषी करार दिए गए मैट का बर्खास्त किया जाना बिल्कुल सही है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App