×

Bangladesh Road Accident: बांग्लादेश के ढाका-सिलहट हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 15 लोग मौत; कई घायल

Bangladesh Road Accident: हादसा सिलहट के साउथ सूरमा के नजीरबाजार इलाके के कुतुबपुर के पास सुबह करीब 6 बजे हुआ। ट्रक और पिकअप वाहन की टक्कर में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य चार की अस्पताल में इजाल के दौरान हुई है। इसमें कुछ महिलाएं भी शामिल हैं। मारे गए सभी लोग मजदूर हैं।

Viren Singh
Published on: 7 Jun 2023 11:19 AM GMT (Updated on: 7 Jun 2023 11:55 AM GMT)
Bangladesh Road Accident: बांग्लादेश के ढाका-सिलहट हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 15 लोग मौत; कई घायल
X
Bangladesh Road Accident (सोशल मीडिया)

Bangladesh Road Accident: बांग्लादेश से एक बड़ी दुखद वाली खबर सामने आई है। भारत के पड़ोशी देश बांग्लादेश में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। ट्रक और पिकअप की आमने-सामने जोरदार टक्टकर हुई है। लोकल न्यूज से मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे अब तक 15 लोगों को मौत हो चुकी है, जबकि 11 से अधिक लोगों घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। इस हादसे में 11 लोगों को घटनास्थल पर मौत हो गई थी।

बढ़ सकती है मौतों की संख्या

यह हादसा बुधवार को बांग्लादेश के सिलहट के दक्षिण सूरमा के नजीरबाजार इलाके में हुआ। सुबह 10 बजे की करीब ट्रक और पिकअप वैन आमने-सामने भीड़ गए। मारने वालों की संख्या 15 हो गई है। इससे पहले यह 11 थी। आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। वहीं, जो 11 लोग घायल हुए हैं, इसमें से कईयों की हालत गंभीर बनी हुई है।

कुतुबपुर पर सुबह 6 बजे हुआ हादसा

बांग्लादेश की स्थानीय मीडिया के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि हादसा सिलहट के साउथ सूरमा के नजीरबाजार इलाके के कुतुबपुर के पास सुबह करीब 6 बजे हुआ। ट्रक और पिकअप वाहन की टक्कर में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य चार की अस्पताल में इजाल के दौरान हुई है। इसमें कुछ महिलाएं भी शामिल हैं।

एमएजी उस्मानी मेडिकल कॉलेज पर घायल भर्ती

ढाका-सिलहट हाईवे पर हुए इस हादसे में घायलों को सिलहट एमएजी उस्मानी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे की वजह से ट्रैफिक भी जमा हो गया है। हाईवे पर गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें लग गई हैं। इस पर पुलिस ने कहा कि यातायात सामान्य करने के लिए भी काम किया जा रहा है।

हादसे पर प्रत्यक्षदर्शी का बयान

एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि ट्रक ढाका की तरफ से आ रहा था। वह तेज गति में था। इसने हमारे पिकअप को दाहिनी ओर से टक्कर मारी। तेज आवाज हुई। टक्कर के बाद हमारा पिकअप पलट गया। मैंने अपने सिर पर टक्कर मारी। उसके बाद मुझे कुछ भी याद नहीं है। पिक-अप वैन में कम से कम 30 मजदूर सवार थे।

मारे गए सभी लोग हैं निर्माण मजदूर

इस पर घटना पर सिलहट महानगर पुलिस के दक्षिण सूरमा थाने के ओसी मोहम्मद शमसुद्दोहा ने बताया कि कुतुबपुर के पास हुए एक बड़े ट्रक से एक पिकअप की टक्कर हो गई है। इसमें 15 लोगों को मौत हुई और 11 अधिक लोग घायल हुए हैं। हादसे में जिन 15 लोगों की मौत हुई है, वह सभी लोग निर्माण मजदूर हैं। इस हादसे में घायल हुए लोगों का सिलहट के एमएजी उस्मानी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Viren Singh

Viren Singh

Next Story