×

इस बिजनेस मैन ने पत्नी के लिए छोड़ दिया सैकड़ों करोड़ का बोनस, फिर पड़ रही गाली

बता दें कि अगर रूबिन रिटर ये फैसला लेते है, तो उन्हें 10 करोड़ डॉलर का बोनस छोड़ना पड़ेगा यानी उन्हें लगभग 750 करोड़ रुपये का नुकसान होगा। एक तरफ जहां रुबिन रिटर ने इस फैसले का ऐलान किया है, तो वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर रूबिन के इस निर्णय को ड्रामा बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये सब रूबिन रिटर सिर्फ अपने ब्रांड के प्रमोशन के लिए किया है।

Newstrack
Published on: 11 Dec 2020 2:59 PM GMT
इस बिजनेस मैन ने पत्नी के लिए छोड़ दिया सैकड़ों करोड़ का बोनस, फिर पड़ रही गाली
X
इस बिजनेस मैन ने पत्नी के लिए छोड़ दिया सैकड़ों करोड़ का बोनस, फिर पड़ रही गाली

बर्लिन: यूं तो हर किसी को अपने जीवन से जुड़े फैसले लेने का अधिकार है। बहुत कम लोग ऐसे होते है, जो किसी और के करियर के लिए अपना नुकसान कर बैठते है। ऐसी ही खबर जर्मनी से आ रही है, जहां देश के सबसे बड़ी ऑनलाइन फैशन रिटेलर कंपनी जलांडो एसई के को-सीईओ रुबिन रिटर ने अपनी पत्नी के करियर के लिए करोड़ों रूपए छोड़ने का निर्णय लिया। जी हां, रुबिन रिटर ने पत्नी के लिए 750 करोड़ रुपये को बोनस छोड़ने का फैसला किया है। रुबिन रिटर ने कहा है, “मैं अगले साल रिटायर हो जाऊंगा ताकि मेरी पत्नी को अपना करियर आगे बढ़ाने में मदद कर पाऊ।“

परिवार के लिए रुबिन ने लिया बड़ा फैसला

रुबिन रिटर ने एक बयान में कहा, "मैं अपने बढ़ते परिवार के लिए अधिक समय देना चाहता हूं।" उन्होंने कहा, "मैं और मेरी पत्नी सहमत हैं कि आने वाले वर्षों के लिए, उनकी पेशेवर महत्वाकांक्षाओं को प्राथमिकता देनी चाहिए।"

यह भी पढ़े... वैक्सीन के रुके ट्रायल: इस देश ने किया ऐसा फैसला, जानिए क्यों

Rubin Ritter

रूबिन छोड़ेेंगे 10 करोड़ डॉलर का बोनस

बता दें कि अगर रूबिन रिटर ये फैसला लेते है, तो उन्हें 10 करोड़ डॉलर का बोनस छोड़ना पड़ेगा यानी उन्हें लगभग 750 करोड़ रुपये का नुकसान होगा। एक तरफ जहां रुबिन रिटर ने इस फैसले का ऐलान किया है, तो वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर रूबिन के इस निर्णय को ड्रामा बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये सब रूबिन रिटर सिर्फ अपने ब्रांड के प्रमोशन के लिए किया है। कुछ दिन पहले ही एक बयान में रिटर ने कहा, ”हमने मिलकर यह फैसला किया है कि आने वाले वर्षों में पत्नी के करियर को रफ्तार देना हमारी प्राथिमकता है।

यह भी पढ़ें: यूनिसेफ के 74 साल: बच्चों की स्थिति ज्यों कि त्यों, एजेंसी की इसलिए हुई थी स्थापना

रूबिन की पत्नी है जज

बता दें कि जलांडो एसई के को-सीईओ रुबिन रिटर की पत्नी जज हैं। बच्चों की जिम्मेदारी के लिए उन्हें अपने करियर में ब्रेक लेना पड़ा था। पत्नी के करियर को बढ़ावा देने के लिए रुबिन ने रिटायर होने का फैसला किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story