×

फ्लाइट में महिला ने उतारे कपड़े: यात्री रह गए दंग, केबिन क्रू ने रस्सी से बांधा

आसमान में विमान के अंदर ऐसा नजारा देखने को मिला कि विमान कर्मियों से लेकर यात्रियों तक के होश उड़ गए। फ्लाइट में मौजूद एक महिला ने अचानक कपड़े उतरना शुरू कर दिए।

Shivani Awasthi
Published on: 9 March 2021 2:59 PM GMT
फ्लाइट में महिला ने उतारे कपड़े: यात्री रह गए दंग, केबिन क्रू ने रस्सी से बांधा
X

लखनऊ: हाल ही में चीन के फ्लाइट में पायलट और पुरुष अटेंडेंट के बीच मारपीट का मामला सामने आया था, वहीं अब रूस की एक फ्लाइट में उससे भी ज्यादा चौंका देने वाला मामला सामने आया है। आसमान के उड़ान के दौरान एक महिला विमान में अपने कपड़े उतारने लगी। उसे फ्लाइट क्रू ने रोका तब भी वह नहीं रुकी। ऐसे में केबिन क्रू को उसे रस्सी से बांधना पड़ा।

उड़ान के दौरान महिला कपड़े उतारने लगी

मामला रूस के व्लादिवोस्तोक शहर का है, जहां से एक फ्लाइट ने उड़ान भरी। 15 मिनट बाद आसमान में विमान के अंदर ऐसा नजारा देखने को मिला कि विमान कर्मियों से लेकर यात्रियों तक के होश उड़ गए। फ्लाइट में मौजूद एक महिला उड़ान के दौरान अपनी सीट से उठी और इधर उधर घूमने लगी। 39 साल की ये महिला फ्लाइट में बिना किसी कारण अजीबों करीब हरकतें करने लगी।

केबिन क्रू ने रोका, न मानने पर रस्सी से बांधा

जब तक कोई कुछ समझ पाया महिला ने अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया। केबिन क्रू ने उसे ये करते देखा तो ऐसा करने से रोका और अपनी सीट पर जाने को कहा, लेकिन महिला केबिन क्रू के निर्देशों को अनसुना करती रही। लोगों को उसकी हालत कुछ ठीक नहीं लगी तो केबिन क्रू के साथ मिलकर महिला को काबू करने की कोशिश की गई।

russian flight Passenger Woman Tries To Take Off Clothes Cabin Crew tied her with rope

पूरे सफर में सीट से बांध कर लाई गई महिला

महिला नियंत्रण में नहीं आ रही थी। उसे रोकने के लिए ताकि वह कपड़े न उतारे और अन्य यात्रियों को कोई नुकसान न पहुंचाए, इसके लिए केबिन क्रू को उसे सीट से बांधना पड़ा। उसे एक रस्सी, टेप और सीट बेल्ट के सहारे बांध दिया गया।

एयरपोर्ट पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूरे सफर में महिला इसी तरह बंधी रही और कुछ यात्री उस पर नजर रखे रहे। बाद में फ्लाइट नोवोसिबिर्स्क टोल्माचेवो एयरपोर्ट पर लैंड हुई, तब जाकर महिला को विमान से उतार कर रूसी पुलिस के हवाले किया गया।

ये भी पढ़ेँ- विमान में दे दनादन: टॉयलेट के लिए भिड़े पायलट और फ्लाइट अटेंडेंट, टूटे हाथ-दांत

महिला ने उड़ान से पहले ली थी ड्रग्स

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला को ट्रांसपोर्ट पुलिस थाने ले गई, जहां पता चला कि महिला ने प्लेन में चढ़ने से पहले किसी सिंथेटिक ड्रग का सेवन किया था जिससे उसकी ऐसी हालत हो गई थी। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया ताकि उसने कितना ड्रग्स लिया, इसकी जांच हो सके।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story