×

ऐसा कौन करता है: हिल जाएगें प्यार करने वाले, BF ने बेबी बंप का किया खुलासा

स्कॉटलैंड में एक महिला ने नौ महीनों तक प्रेग्नेंसी का नाटक सबसे किया। प्रेग्नेंसी को लेकर महिला ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से ये झूठ बोला कि उसके पेट में उसका बच्चा है। और अपने इसी झूठ को सच करार देते हुए महिला ने 9 महीनों तक नकली बेबी बंप का नाटक किया।

Vidushi Mishra
Published on: 8 Feb 2021 12:50 PM GMT
ऐसा कौन करता है: हिल जाएगें प्यार करने वाले, BF ने बेबी बंप का किया खुलासा
X
जैकलीन मैकगोवन नाम की एक महिला ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड जेमी इतकेन की मां को कुछ फोटोज भेजी। ये फोटोज हॉस्पिटल के नकली अप्वाइंटमेंट्स की थी।

नई दिल्ली: स्कॉटलैंड का एक हैरान कर देने वाला वाकया सामने आया है। यहां एक महिला ने नौ महीनों तक प्रेग्नेंसी का नाटक सबसे किया। प्रेग्नेंसी को लेकर महिला ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से ये झूठ बोला कि उसके पेट में उसका बच्चा है। और अपने इसी झूठ को सच करार देते हुए महिला ने 9 महीनों तक नकली बेबी बंप का नाटक किया। हैरान तो तब होगी, जब आप महिला के इस नाटक की वजह के बारे में जानेंगे। जिसने सभी को चौका दिया।

ये भी पढ़ें...कर्नाटक में आज भी जिंदा है पुरानी परंपरा, तेजी से वायरल हुआ ये वीडियो

9 महीनें तक ये यकीन कराती रही

दरअसल जैकलीन मैकगोवन नाम की एक महिला ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड जेमी इतकेन की मां को कुछ फोटोज भेजी। ये फोटोज हॉस्पिटल के नकली अप्वाइंटमेंट्स की थी। जैकलीन ये लगातार करती रही। और जेमी के परिवार वालों को 9 महीनें तक ये यकीन कराती रही, कि उसके पेट में जेमी का बच्चा है।

मामले के बारे में रिकॉर्ड्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 36 साल की जैकलीन होने वाले बच्चे के बारे में बात करने के लिए बार-बार जेमी के रिश्तेदारों के पास जाती थी। ऐसे में एक बार तो वो पूरे 9 महीने की प्रेग्नेंट की तरह उसके भाई के ऑफिस पहुंच गई और उससे मदद करने को कहा। फिर इसके लिए जैकलीन ने एक फेक बेबी बंप खरीदा था, जो वो हर समय अपने कपड़े के अंदर लगाती थी।

डिलीवरी 20 मार्च 2020 को

pregnant फोटो- सोशल मीडिया

9 महीनों तक जैकलीन लोगों को इस कदर धोखा दे रही थी कि उसने होने वाले बच्चे को नोहा का नाम भी दे दिया था और वो अपनी डिलीवरी डेट के बारे में भी लोगों से चर्चा करती थी। साथ ही उसने जेमी की मां को बताया कि वो दादी बनने वाली हैं।

इसे लेकर जैकलीन ने जेमी की मां को बताया कि जेमी चेक-अप अप्वाइटमेंट्स में उसके साथ नहीं आता है। प्रेग्नेंसी को लेकर जैकलीन ने बताया कि उसकी डिलीवरी 20 मार्च 2020 को होगी। उसने जेमी की मां से कहा कि डिलीवरी के बाद उन्हें अपने पोते की परवरिश करनी होगी।

ये भी पढ़ें...तबाही की असली वजह: ग्लेशियर टूटने से नहीं हुआ हादसा, वैज्ञानिकों का खुलासा

मिसकैरिएज हो गया

लेकिन तभी एक दिन अचानक जैकलीन ने जेमी को बच्चे के झूले की एक फोटो भेजी और उससे 2,99,888 रुपए मांगे। फिर कुछ समय बाद जैकलीन ने बताया कि उसका मिसकैरिएज हो गया है। उसने जेमी को कई मैसेज भेजकर कहा कि उसने बच्चे को लेकर किसी तरह का सहयोग नहीं किया। इसके बाद उसने जेमी की मां से भी संपर्क किया।

ऐसे में इन सबसे तंग आकर जेमी ने जैकलीन के खिलाफ कोर्ट में केस कर दिया। जिसके चलते कोर्ट में जैकलीन ने स्वीकार किया कि उसने 1 जून 2019 से लेकर 29 फरवरी 2020 के बीच जेमी और उसके घर से सदस्यों को परेशान और डराने वाला काम किया।

साथ ही उसने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को स्टॉक और उसकी निगरानी करने के लिए ये सब कुछ किया। और वो अपनी प्रेग्नेंसी के बहाने पैसे भी ऐंठना चाह रही थी, और कुछ भी नहीं था।

ये भी पढ़ें...कैंसर पीड़ित युवक ने की तीन शादियां, दो पत्नियों ने छोड़ा साथ, तीसरे की कर दी हत्या

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story