×

धमाके से निकला जहर: अचान हुआ भयानक गैस रिसाव, जर्मनी में मचा हाहाकार

जर्मनी में गैस रिसाव होने से काफी संख्या में लोग घायल हो गए हैं। यहां पर स्थित मेमिंगिन में यह हादसा हुआ। जर्मनी में मशहूर पेपर डेली बाइल्ड ने बताया कि यह विस्फोट संभवत: सड़क के नीचे एक दोषपूर्ण गैस लाइन (defect gas line) के कारण हुआ था

SK Gautam
Published on: 5 Feb 2021 9:57 AM GMT
धमाके से निकला जहर: अचान हुआ भयानक गैस रिसाव, जर्मनी में मचा हाहाकार
X
धमाके से निकला जहर: अचान हुआ भयानक गैस रिसाव, जर्मनी में मचा हाहाकार

नई दिल्ली: जर्मनी में एक बड़ा हादसा हो गया है यहां गैस रिसाव के कारण हुए हादसे में काफी संख्या में लोग घायल हुए हैं हालांकि कि हादसे की वजह अभी साफ़ नहीं हो पाई है। इस हादसे में 7 लोग घायल हो गए हैं। सभी लोगों का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि यहां पर स्थित मेमिंगिन में गैस रिसाव होने के चलते यह हादसा हुआ।

सड़क के नीचे गैस लाइन में रिसाव

बात दें कि जर्मनी में गैस रिसाव होने से काफी संख्या में लोग घायल हो गए हैं। यहां पर स्थित मेमिंगिन (Memmingen) में यह हादसा हुआ। जर्मनी में मशहूर पेपर डेली बाइल्ड (Daily Bild) ने बताया कि यह विस्फोट संभवत: सड़क के नीचे एक दोषपूर्ण गैस लाइन (defect gas line) के कारण हुआ था, जहां इमारत स्थित थी।

explosion in gas pipe line-2

हादसे की वजह साफ नहीं-पुलिस

वहीं पुलिस ने हादसे के पीछे के कारण पर अभी कोई भी कमेंट नहीं दिया है। यानी अभी तक इस हादसे की वजह साफ नहीं हो पाई है। फिलहाल सभी घायल लोगों का इलाज पास ही के अस्पताल में चल रहा है और हादसे की वजह का पता लगाया जा रहा है।

ये भी देखें: Tokyo Olympic 2020: खिलाड़ियों पर सख्त पहरा, मौज-मस्ती और शॉपिंग पर रोक

डेली बाइल्ड के मुताबिक, यहां पर एक और विस्फोट हो सकता था। उधर, ऑग्सबर्गर ऑलगेमाइन अखबार ने बताया कि विस्फोट शुक्रवार जर्मन रेड क्रॉस के कार्यालयों में हुआ। इस हादसे के बाद पुलिस ने इस क्षेत्र को खाली कर दिया। इस अखबार ने दावा किया है कि अभी तक इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story