×

सिंगापुर: गर्भवती प्रेमिका को पीटने वाले भारतीय मूल के व्यक्ति को जेल

हिंसा करने, अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाने और अपनी गर्भवती प्रेमिका को चोट पहुंचाने के मामले में भारतीय मूल के 24 वर्षीय एक व्यक्ति को सिंगापुर में दस सप्ताह जेल की सजा सुनाई गई है।

Dharmendra kumar
Published on: 28 March 2019 9:25 AM GMT
सिंगापुर: गर्भवती प्रेमिका को पीटने वाले भारतीय मूल के व्यक्ति को जेल
X

सिंगापुर: हिंसा करने, अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाने और अपनी गर्भवती प्रेमिका को चोट पहुंचाने के मामले में भारतीय मूल के 24 वर्षीय एक व्यक्ति को सिंगापुर में दस सप्ताह जेल की सजा सुनाई गई है।

यह भी पढ़ें...आर्थिक आधार पर 10 फीसदी आरक्षण के खिलाफ न्यायालय में आठ अप्रैल को सुनवाई

सिंगापुर जिला अदालत के न्यायाधीश मैथ्यू जोसेफ ने बुधवार को मोहमद मुस्तफा अली को दो मामलों में दोषी पाये जाने के बाद सजा सुनाई। इनमें पिछले साल हुआ एक रोड रेज मामला और 2017 में अपनी गर्भवती प्रेमिका को चोट पहुंचाने का मामला है।

यह भी पढ़ें...पत्नी, दो बच्चों की हत्या के बाद मानसिक रूप विक्षिप्त व्यक्ति ने की आत्महत्या

द न्यू पेपर' ने बृहस्पतिवार को खबर दी है कि न्यायाधीश ने हिंसा और अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाने के लिए भी मुस्तफा को फटकार लगाई। रिपोर्ट में बताया गया है कि न्यायाधीश ने मुस्तफा को दस सप्ताह जेल की सजा सुनाई है।

यह भी पढ़ें...अपने बयान से पलटा MCC, अश्विन के मांकड़िंग को बताया खेल भावना के खिलाफ

इसमें बताया गया कि मुस्तफा का 11 जून 2017 की सुबह अपनी प्रेमिका के साथ किसी बात पर झगड़ा हो गया था। मुस्तफा की प्रेमिका उसके बच्चे की मां बनने वाली थी। यह जानते हुये भी मुस्तफा ने अपनी प्रेमिका के गाल पर तीन तमाचे मारे और उसकी जांघ पर दो बार लात मारा। उस समय महिला चार महीने की गर्भवती थी।

भाषा

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story