×

सुलझाकर दिखाए इसे! तस्वीर में छिपा बड़ा राज, जिसने महिला को पति से किया अलग

क्या आपने कभी सुना है कि किसी पति ने अपनी खूबसूरत पत्नी को फोटो देखकर तलाक दे दिया हो? जबकि फोटो में वो अकेली हो। सोशल मीडिया पर कई सारी दिमाग की बत्ती गुल कर देने वाली तस्वीरें वायरल हुआ करती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों लोगों को पागल बना दे रही है।

Vidushi Mishra
Published on: 15 Sep 2019 1:05 PM GMT
सुलझाकर दिखाए इसे! तस्वीर में छिपा बड़ा राज, जिसने महिला को पति से किया अलग
X
पति ने अपनी खूबसूरत पत्नी को फोटो देखकर तलाक दे दिया

लखनऊ : क्या आपने कभी सुना है कि किसी पति ने अपनी खूबसूरत पत्नी को फोटो देखकर तलाक दे दिया हो? जबकि फोटो में वो अकेली हो। सोशल मीडिया पर कई सारी दिमाग की बत्ती गुल कर देने वाली तस्वीरें वायरल हुआ करती हैं। ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों लोगों को पागल बना दे रही है। इस तस्वीर में नजर आ रही महिला का तलाक सिर्फ फोटो में छिपे राज के कारण हो जाता है। जिसे पता लगाने में आपका पूरा दिमाग खर्च हो जाएगा।

यह भी देखें... बड़ा हादसा! 60 लोगों से भरी नाव पलटी, कई लोगों के मरने की सूचना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में एक महिला नजर आ रही है। जोकि एक कमरेे में बेड पर बैठी हुई दिख रही है। बेड पर बैठी हुई ये महिला तस्वीर के हिसाब से अकेले है।

पति ने अपनी खूबसूरत पत्नी को फोटो देखकर तलाक दे दिया

आपको बता दें कि सोशल मीडिया में चल रही चर्चा के अनुसार, इस महिला का तलाक सिर्फ इस तस्वीर के कारण हो जाता है। लोगों के अऩुसार इस महिला ने अपनी एक फोटो खींची और अपने पति को वॉटसऐप कर दी। लेकिन भईया भूचाल तो तब मच गया जब मोहतरमा के पति ने ये तस्वीर देखी।

तस्वीर को देखकर मोहतरमा के पति गुस्से से लाल हो गए और उन्होंनेे तुरंत ही फोटो वाली अपनी पत्नी को कॉल किया। जिसके बाद मोहतरमा की सांसे थम सी गई और उनके पति ने उनको तलाक दे दिया।

यह भी देखें... खत्म हुए 5 आतंकी: 7 सेकेंड में सैनिकों ने किया ISIS का खातमा

आ जाने क्यों हुआ तलाक

भईया दिमाग तो आपने बहुत लगाया होगा, लेकिन बस आप की नजर छोटी सी चीज पर नही गई। बस वहीं आप चूक गए और इस राज का पता नही लगा पाए।

चलिए कोई नहीं हम बताते हैं आपकों इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए- अभी भी नहीं चला पता। खैर कोई नहीं। तस्वीर में बेड के एक कॉर्नर पर अपनी नजर को थोड़ा जूम करके देखिए। क्या आपको वहां एक हाथ का पंजा नजर आया।

जीं हां, बस यहीं था वो बड़ा राज जिसकी वजह से मोहतरमा को उसके पति ने तलाक दे दिया। मतलब साफ था मोहतरमा से उस कमरें में उस समय कोई और भी मौजूद था।

यह भी देखें... क्या होता है जागर, कौन हैं जागर सम्राट पद्म प्रीतम भरतवाण

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर लगातार देखी और शेयर की जा रही है। बहुत बड़ें-बड़ें ज्ञानी लोगों ने भी इस तस्वीर पर अपना दिमाग खर्च किया और इस बात का पता तक नहीं लगा पाए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story