विल स्मिथ पहुंचे गंगा की शरण में, एक यूजर्स ने ट्विट कर किया ऐसा कमेंट

हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ धार्मिक यात्रा पर भारत आए है। इस यात्रा पर विल स्मिथ उत्तराखंड के हरिद्वार मां गंगा की शरण में पहुंचे। यहां पर वो गंगा आरती के दर्शन किए और आरती की। इससे पहले भी विल स्मिथ का हरिद्वार दौरा हुआ है।

Published by suman Published: September 4, 2019 | 4:31 pm

जयपुर: हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ धार्मिक यात्रा पर भारत आए है। इस यात्रा पर विल स्मिथ उत्तराखंड के हरिद्वार मां गंगा की शरण में पहुंचे। यहां पर वो गंगा आरती के दर्शन किए और आरती की। इससे पहले भी विल स्मिथ का हरिद्वार दौरा हुआ है।

गणपति पूजा व विसर्जन में शिल्पा शेट्टी ने परिवार संग मचाया धमाल,देखिए वीडियो व फोटोज

इंस्टाग्राम शेययर करते हुआ लिखा कि उनकी दादी कहती थीं कि भगवान अनुभव से हमें सिखाते हैं। भारत की यात्रा और यहां अनुभव,  प्राकृतिक सुंदरता ने मेरी, मेरी कला और दुनिया की सच्चाईयों की एक नई समझ जागृत की है।

सावधान! चाऊमीन, मोमोज़ और बर्गर कर देगा आपका ये हाल

 


एक ट्विटर यूजर्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि विल स्मिथ अपनी भारत यात्रा के दौरान हरिद्वार में गंगा आरती करते हुए। जबकि दुनिया योग और हिंदू धर्म का समर्थन करती है, भारतीयों को अपनी समृद्ध गौरवशाली विरासत पर गर्व महसूस करना चाहिए।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App