हवस बना रिस्क! 42 साल की महिला हुई 15 साल के स्टूडेंट पर फ़िदा और फिर… 

सभी को बचपन से सिखाया जाता है कि उनकी लाइफ में उनका टीचर ही उनका सब कुछ है। जिसकी जगह भगवान से भी उपर होती है लेकिन हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहें हैं जिसके बाद आप सबका टीचर के प्रति नजरिया ही बदल जाएगा। ये बात है इंग्लैंड की जहां एक महिला टीचर को घिनौनी हरकत की वजह से 2 साल की सजा सुनाई गयी है।

लंदन: सभी को बचपन से सिखाया जाता है कि उनकी लाइफ में उनका टीचर ही उनका सब कुछ है। जिसकी जगह भगवान से भी उपर होती है लेकिन हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहें हैं जिसके बाद आप सबका टीचर के प्रति नजरिया ही बदल जाएगा। ये बात है इंग्लैंड की जहां एक महिला टीचर को घिनौनी हरकत की वजह से 2 साल की सजा सुनाई गयी है।

ये भी देखें:बैंक को झटका! अगर आपका भी है यहां खाता, झेलना पड़ेगा घाटा

42 साल की महिला टीचर हुई 15 साल के स्टूडेंट पर फ़िदा

ये वाकया इंग्लैंड के लिवरपूल का है। लिवरपूल क्राउन कोर्ट के जज गैरी वुडहॉल ने 42 साल की महिला टीचर बिटी मिलिगन के बारे में कहा- ‘मैं इस बात के लिए पूरी तरह संतुष्ट हूं कि आप छात्र के साथ सेक्शुअल संबंध बनाना चाहती थीं।’

बिटी नाम की टीचिंग असिस्टेंट स्कूल जॉइन करने के कुछ ही दिनों बाद 15 साल के छात्र की ओर आकर्षित होने लगीं। उन्होंने नियमों का उल्लंघन कर छात्र का मोबाइल नंबर भी ले लिया। इसके बाद महिला टीचर छात्र को आपत्तिजनक मैसेज भेजा करती थीं।

ये भी देखें:चिदंबरम को तिहाड़ जेल: सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट की ऐसी मांग

बुक किया था होटल का कमरा

टीचर ने छात्र के साथ रात बिताने के इरादे से होटल बुक किया तो ये जानकारी लीक हो गई। जिसके बाद पुलिस को बुला लिया गया। महिला शादीशुदा है और 2 बच्चों की मां भी।

वैसे तो, इस वाकया के बहार आने के बाद उनके पति अलग हो गए। स्कूल के दो स्टाफ से भी महिला के रिश्ते की जानकारी सामने आई थी। टीचिंग से पहले महिला एक ब्यूटी मसाजर भी रह चुकी है।

ये भी देखें:पाकिस्तानी सिनेमा बंद: बहुत हुआ पाक, राजा टॉकीज पर भारत का वार

महिला ने कोर्ट में कहा कि छात्र को कई समस्याएं थी और वह उसे विशेष मदद कर रही थी। टीचर ने माना कि होटल रूम बुक करके उन्होंने छात्र-टीचर की बाउंड्री को क्रॉस किया, लेकिन सेक्शुअल संबंध बनाने की मंशा से इनकार किया।