बस पर आतंकी हमला: भेष बदल सवार हुए बदमाश, 31 की जान खतरे में

बस पर बदमाशों के हमले की बड़ी खबर आ रही है। बस पर हमला कर बदमाशों ने 31 यात्रियों को अगवा कर लिया है। म्यांमार के रखाइन प्रांत में खिलाड़ियों की वर्दी पहने बदमाशों ने रविवार को एक बस पर हमला करने के बाद बस पर सवार 31 यात्रियों को अगवा कर लिया।

बस पर आतंकी हमला: भेष बदल सवार हुए बदमाश, 31 की जान खतरे में

बस पर आतंकी हमला: भेष बदल सवार हुए बदमाश, 31 की जान खतरे में

नई दिल्ली : बस पर बदमाशों के हमले की बड़ी खबर आ रही है। बस पर हमला कर बदमाशों ने 31 यात्रियों को अगवा कर लिया है। म्यांमार के रखाइन प्रांत में खिलाड़ियों की वर्दी पहने बदमाशों ने रविवार को एक बस पर हमला करने के बाद बस पर सवार 31 यात्रियों को अगवा कर लिया। स्थानीय अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार, अगवा किए गए अधिकतर लोग दमकल कर्मी और निर्माण क्षेत्र में काम करने वाले मजदूर हैं।

यह भी देखें… फिर भूकंप से हिला भारत! जोरदार झटके से दहशत में लोग, नापी गई तीव्रता

बता दें कि म्यांमार रखाइन वही प्रांत है जहां पर अगस्त 2017 में सेना की बड़ी कार्रवाई के बाद लगभग 8 लाख रोहिंग्या मुसलमानों ने भागकर बांग्लादेश यानि पड़ोसी देश में शरण ली थी।

बस पर आतंकी हमला: भेष बदल सवार हुए बदमाश, 31 की जान खतरे में

स्थानीय अधिकारियों ने हुई घटना पर यह आशंका जताई है कि इस वारदात में विद्रोही संगठन अराकान आर्मी का हाथ हो सकता है। यह संगठन रखाइन के बौद्ध समुदाय के लिए अधिकारों और स्वायत्तता की मांग कर रहा है।

यह भी देखें… कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले! मिला दिवाली गिफ्ट, सरकार ने किया ऐलान

हालांकि इस संगठन ने अभी इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें, कर्नल विन जा ओ ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि सामान्य नागरिक सरीखे कपड़े पहने एक विद्रोही ने प्रांतीय राजधानी सितवे जा रही बस को हाथ देकर रुकवाया। इसके बाद बस के रुकते ही खिलाडि़यों की वर्दी पहने 18 बदमाश जंगल से निकले और हथियार दिखाकर यात्रियों को बस से नीचे उतार लिया।

इस घटना के बाद से ही स्थानीय पुलिस उन खिलाड़ियों की वर्दी वाले बदमाशों की तलाश में है।

यह भी देखें… पठानकोट: छिपे बैठे आतंकी, चल रहा सर्च ऑपरेशन, जल्द होगा खुलासा