×

क्या इस बार पीएम मोदी के जिगरी दोस्त को मिलेगा 2021 का नोबेल शांति पुरस्कार?

दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को 2021 के नोबेल शांति पुरस्कार के लिए मामित किया गया है। बताया जा रहा है कि इजरायल और यूएई के बीच ऐतिहासिक शांति वार्ता करवाने के लिए डोनाल्ड ट्रंप को नामित किया गया है।

Newstrack
Published on: 9 Sep 2020 12:27 PM GMT
क्या इस बार पीएम मोदी के जिगरी दोस्त को मिलेगा 2021 का नोबेल शांति पुरस्कार?
X
नॉर्वे संसद के क्रिश्चियन ताइब्रिंग की ओर से ट्रंप को इस अवॉर्ड के लिए नामित किया गया है। वे लगातार डोनाल्ड ट्रंप की प्रशंसा करते आ रहे हैं।

वाशिंगटन: पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दोनों की दोस्ती जगजाहिर है। डोनाल्ड ट्रंप इस बार अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव को लेकर चर्चा में तो बने हुए हैं लेकिन इस बार एक और खास बात है जिसकी वजह से इन दिनों अमेरिका में हर तरफ उनके ही चर्चे सुनाई दे रहे हैं।

दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को 2021 के नोबेल शांति पुरस्कार के लिए मामित किया गया है। बताया जा रहा है कि इजरायल और यूएई के बीच ऐतिहासिक शांति वार्ता करवाने के लिए डोनाल्ड ट्रंप को नामित किया गया है।

Donald Trump And Narendra Modi अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…चालबाजी से बाज नहीं आ रहा चीन, खूनी झड़प के बाद बढ़ाए इतने ज्यादा सैनिक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नॉर्वे संसद के क्रिश्चियन ताइब्रिंग की ओर से ट्रंप को इस अवॉर्ड के लिए नामित किया गया है। वे लगातार डोनाल्ड ट्रंप की प्रशंसा करते आ रहे हैं।

ट्रंप को लेकर ऐसा दावा किया गया है कि वे विश्व में शांति कायम करने की तमाम कोशिशें कर रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो ताइब्रिंग ने कहा कि डोनाल्ड ट्रंप ने दो देशों के बीच चली आ रही लंबी दुश्मनी को मिटाने का काम किया है। जिसके कारण वे इस बार के नोबेल अवार्ड के लिए योग्य हैं।

पाकिस्तान की मुस्लिम लड़की का दावा- डोनाल्ड ट्रंप है उसके अब्बू

पाकिस्तान से इन दिनों एक ऐसी खबर आई है। जो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रातों की नींद उठा सकती है। दरअसल एक पाकिस्तानी युवती ने ये दावा किया है अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उसके पिता हैं और वह उनकी सगी औलाद है। वह अब अपने पिता से मिलना चाहती है।

Pakistani Girl And Donald Trump डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगाने वाली युवती की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

लड़की ने ट्रम्प से मिलने की जताई इच्छा

उसने मीडिया से बात करते हुए ये भी कहा कि मैं सबके दिमाग में साफ करना चाहती हूं कि मैं डोनाल्ड ट्रंप की सगी औलाद हूं, मैं मुसलमान हूं और अंग्रेजों के साथ जो अंग्रेज आते हैं वो मुझे देखते हैं कि ये लड़की यहां क्या कर रही है।

मैं इस्लाम पसंद हूं, मैं अमन पसंद हूं। डोनाल्ड ट्रंप हमेशा मेरी मां को कहता था कि तुम लापरवाह हो, तुम मेरी बेटी की केयर नहीं कर सकती। जब मेरे मां-बाप की लड़ाई हुई थी उस वक्त मैं बहुत दुखी हुई थी। अब मैं अपने वालिद से मिलना चाहती हूं।

यह भी पढ़ें…पहलवान को कोरोना: पूनिया की हालत स्थिर, डॉक्टर्स ने दी होम क्वारंटीन की सलाह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story