×

ट्रंप बने सुपरमैन: रैली में Kissing की बात, बोले- मैं किसी को भी चूम सकता हूं...

राष्ट्रपति ट्रम्प ने पेन्सिलवेनिया में चुनावी रैली में मंगलवार को कहा कि मुझे यह पता है कि मैंने कुछ (दवा) ली, जिसके बाद मैं बहुत जल्द ठीक हो गया। मुझे नहीं पता कि यह क्या था? मैंने इन्हें लिया और मुझे सुपरमैन की तरह महसूस हो रहा है।

Newstrack
Published on: 15 Oct 2020 6:16 AM GMT
ट्रंप बने सुपरमैन: रैली में Kissing की बात, बोले- मैं किसी को भी चूम सकता हूं...
X
ट्रंप बने सुपरमैन: रैली में Kissing की बात, बोले- मैं किसी को भी चूम सकता हूं...

नई दिल्ली: अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव करीब है। वोटरों को लुभाने के लिए वर्तमान राष्ट्रपति ट्रंप जन सभाएं कर रहे हैं। एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित होने के उपरांत प्रयोगात्मक उपचार के बाद ‘सुपरमैन’की तरह महसूस कर रहे हैं और इस उपचार ने बीमारी के खिलाफ उनमें रोग प्रतिरोधक क्षमता विकसित कर दी है।

कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे ट्रम्प

बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप एक अक्टूबर को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और उन्हें तीन रात एवं चार दिन के लिए एक सैन्य अस्पताल में भर्ती किया गया था। ट्रम्प ने एक प्रयोगात्मक एंटीबॉडी दवा के मिश्रण से उपचार के बाद स्वयं को स्वस्थ घोषित किया था। जिसके बाद वे चुनाव प्रचार में लग गए हैं।

donald trump-2

मैं नीचे आकर किसी को भी चूम सकता हूं

राष्ट्रपति ट्रंप ने पेन्सिलवेनिया में चुनावी रैली में मंगलवार को कहा कि मुझे यह पता है कि मैंने कुछ (दवा) ली, जिसके बाद मैं बहुत जल्द ठीक हो गया। मुझे नहीं पता कि यह क्या था? मैंने इन्हें लिया और मुझे सुपरमैन की तरह महसूस हो रहा है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता के बारे में कहा कि अब मुझमें रोग प्रतिरोधक क्षमता है। मैं नीचे आकर किसी को भी चूम सकता हूं।

ये भी देखें: Sexting का यंगस्टर्स में क्रेज, जानें इसका प्रभाव, होता है फायदा या नुकसान

donald trump-3

चिकित्सकों ने ट्रंप चुनावी रैली में भाग लेने की अनुमति दी है

बताया जा रहा है कि डोनाल्ड ट्रंप के कोरोनावायरस के संक्रमण से ठीक होने बाद व्हाइट हाउस के चिकित्सकों ने उन्हें चुनावी रैली में भाग लेने की अनुमति दे दी है। राष्ट्रपति ने उनका उपचार करने वाले चिकित्सकों को धन्यवाद दिया। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के विपक्ष में जो बिडेन इस बार चुनावी मैदान में हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story