ट्रंप ने खांसी आने पर White House के अधिकारी को ऑफिस से किया बाहर

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ही वाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ मिक मुलवाने को खांसी आने के चलते ओवल ऑफिस से बाहर जाने को कह दिया। असल में डॉनल्ड ट्रंप एबीसी न्यूज चैनल को एक इंटरव्यू दे रहे थे।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ही वाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ मिक मुलवाने को खांसी आने के चलते ओवल ऑफिस से बाहर जाने को कह दिया। असल में डॉनल्ड ट्रंप एबीसी न्यूज चैनल को एक इंटरव्यू दे रहे थे।

ये भी पढ़ें…किम पर अब भी भरोसा है: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

उस वक्त कमरे में मौजूद मिक मुलवाने को खांसी आने लगी, जो कैमरे में नहीं दिख रहे थे, इस पर ट्रंप ने एक बार तो इसे नजरअंदाज किया, लेकिन फिर खांसी आने पर कहा कि वह कमरे से बाहर निकल जाएं। ट्रंप के आदेश पर मिल मुलवाने रूम से बाहर निकले और एक बार फिर से इंटरव्यू शुरू हुआ।

एबीसी न्यूज को दिया गये इंटरव्यू में ट्रंप ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, अपने चुनाव और रॉर्बट मूलर जांच से संबंधित कई मामलों पर जवाब दिए। ट्रंप ने 2016 में हुए अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रूसी मदद की बात से इनकार करते हुए कहा कि ये सब गलत है, जिसे मीडिया ने फैलाया है। ट्रंप ने फाइनेंशियल स्टेटमेंट पर भी बात की।

ये भी पढ़ें…डोनाल्ड ट्रंप वाइट हाउस में सम्मानित करेंगे गोल्फर टाइगर वुड्स को

बीच इंटरव्यू में मिक के खांसने पर ट्रंप को गुस्सा आ गया। ट्रंप ने मिक से कहा, “आप जानते हैं कि मुझे ये सब पसंद नहीं है। मुझे ये पसंद नहीं है। अगर आप दोबारा खांसने वाले हैं, तो कृपया कमरे से चले जाओ। आप बस नहीं कर सकते, आप नहीं खांस सकते।”

ये भी पढ़ें…डोनाल्ड ट्रंप की जिद, मेक्सिको बॉर्डर पर खड़ी करना चाहते हैं दीवार