वकील ने कहा- मैं जिंदा हूं, बिल्ली नहीं हूं तो जज ने किस तरह से दिया जवाब

यह घटना एक अदालत में सुनवाई के दौरन घटती है। यह सुनवाई जूम एप के जरिए हो रही थी, जिसमें अचानक से वकील जज के सामने बिल्ली बन जाता है। जिसे देख जज हक्का-बक्का रह जाता है।

Chitra Singh
Published on: 11 Feb 2021 8:30 AM GMT
वकील ने कहा- मैं जिंदा हूं, बिल्ली नहीं हूं तो जज ने किस तरह से दिया जवाब
X
वकील ने कहा- मैं जिंदा हूं, बिल्ली नहीं हूं तो जज ने किस तरह से दिया जवाब

श्वेता पांडेय

नई दिल्ली। कोरोना वायरस से पूरी दुनिया डरी हुई है । ऐसे में सभी कार्य घर से ऑनलाइन हो रहे हैं। सभी को ऑनलाइन काम करने की तकनीकी के बारे में कोई खास जानकारी नही है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक वकील पूरी तारा से इस समस्या में फंस जाता है। जिसमें एक वकील सुनवाई के दौरान अचानक से बिल्ली बन जाता हैं। आइए देखते हैं कि क्या खास है, इस वीडियो में।

‘मैं बिल्ली नहीं हूं, 'मैं लाइव हूं’

यह घटना एक अदालत में सुनवाई के दौरान घटती है। यह सुनवाई जूम एप के जरिए हो रही थी, जिसमें अचानक से वकील जज के सामने बिल्ली बन जाता है। जिसे देख जज हक्का-बक्का रह जाता है। अमेरिका की एक अदालत में ऑनलाइन सुनवाई के दरमियान गलती से एक वकील बिल्ली का फिल्टर चालू कर देता है जिसे देख जज थोड़े समय के लिए सोच में डूब जाता है और धैर्य दिखाते हुए जज एडवोकेट से कहता है कि आपने कैट फिल्टर लगा रखा है इस वीडियो में मजा तो तब आता है जब वकील जज को भरोसा दिलाते हुए कहता है कि मैं बिल्ली नहीं हूं, 'मैं लाइव हूं मैंने अपनी सहायक को इसे सही करने के लिए बुलाया है। वह इस फिल्टर को ठीक करने की कोशिश कर रही है।

zoom

यह भी पढ़ें... बलिया: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह बोले, सांसद मस्त का परिवार है भूमाफिया

कहा कि हैं यह घटना

यह घटना अमेरिका की एक अदालत में ऑनलाइन सुनवाई के दौरान का है। जिसमें जज का नाम रॉय फर्ग्यूसन हैं और वकील का नाम रॉड पोंटन बताया गया हैं। आप को बता दे कि 394 वीं न्यायिक जिला न्यायालय, टेक्सास की सुनवाई का यह अनोखा वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो चुका है इस वीडियो को लोगो ने खूब पसंद किया है इसे देखने के बाद लोगो ने अपनी हंसी को नही रोक पाए। यह वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है और लोग इसे जोर- शोर से शेयर कर रहे है।

देखें वीडियो...

[video width="1280" height="592" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/American-court.mp4"][/video]

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story