×

चोरी करने गई तीन महिलाएं बेबी स्टोर में ही भूल गईं अपने बच्चे को

23 साल की मरयान कैश और 20 साल की नन मैक्कर्थी पर चोरी और अन्य मामलों में केस दर्ज किया गया है । दोनों महिलाएं 16 अगस्त को बम्बी बेबी स्टोर की चोरी की घटना में शामिल रही थीं ।

SK Gautam
Published on: 26 Aug 2019 11:55 AM GMT
चोरी करने गई तीन महिलाएं बेबी स्टोर में ही भूल गईं अपने बच्चे को
X

अमेरिका: एक बेबी स्टोर में चोरी करने वाली तीन महिलाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है । ये मामला अमेरिका के न्यूजर्सी का है ।

बताया जा रहा है कि इस घटना में शामिल रहीं 23 साल की मरयान कैश और 20 साल की नन मैक्कर्थी पर चोरी और अन्य मामलों में केस दर्ज किया गया है । दोनों महिलाएं 16 अगस्त को बम्बी बेबी स्टोर की चोरी की घटना में शामिल रही थीं ।

ये भी देखें : तो ये है SPG सुरक्षा! नहीं इसका कोई तोड़, X से Z तक भी कम नहीं इससे

दोनों महिलाएं ब्रिटेन की रहने वाली हैं

शुरुआत में माना जा रहा था कि महिलाएं स्थानीय निवासी हैं, लेकिन दोनों महिलाएं ब्रिटेन की रहने वाली निकलीं । उन्होंने स्टोर से स्ट्रोलर (बच्चों को बिठाकर घुमाने वाली गाड़ी) चुराया था ।

वायरल वीडियो में दिखाई देता है कि तीन महिलाएं तीन बच्चों के साथ स्टोर में आईं । दो महिलाओं ने मैनेजर का ध्यान भटकाने की कोशिश की, जबकि तीसरी महिलाओं ने चोरी की घटना को अंजाम दिया ।

ये भी देखें : हुक्का बार पर पुलिस का वार, फ्लेवर्स को बताया पुलिस ने हानिकारक

स्टोर में चोरी के चक्कर में अपने बच्चे को ही भूल गईं

घटना के छह मिनट बाद तीसरी महिला स्टोर में दोबारा पहुंची और हड़बड़ी में छोड़ गए बच्चे को साथ ले गई । स्टोर के मालिक ने बताया कि महिला 21 हजार का स्ट्रोलर चुराई, जबकि वह पास में रखा हुआ 72 हजार वाला भी चोरी सकती थी । इसलिए महिला किस इरादे से चोरी की, यह कहना मुश्किल है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story