Aligarh News: मकान मालिक ने किराएदार को जमकर धुना, पति-पत्नी जख्मी

Aligarh News:- सासनी गेट थाना क्षेत्र में मायापुरी मोहल्ले में एक किराएदार भाई ने अपने मकान मालिक के बेटे व दोस्तों पर उसकी बहन व जीजा से जमकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

Update: 2023-05-02 00:12 GMT
मकान मालिक ने किराएदार को पीटा पति-पत्नी हुए घायल: Photo- Newstrack

Aligarh News: सासनीगेट थाना क्षेत्र में मायापुरी मोहल्ले में एक किराएदार भाई ने अपने मकान मालिक के बेटे व दोस्तों पर उसकी बहन व जीजा से जमकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित पक्ष की तरफ से भाई ने थाने पहुंचकर आरोपी मकान मालिक के बेटे और परिवार के लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

पिटाई से महिला और पति हुए लहूलुहान

भाई का आरोप है कि जब उसकी बहन के साथ मकान मालिक के बेटे द्वारा मारपीट की जा रही थी, तो इसकी सूचना उसकी बहन ने फोन कर अपने पति को दी। ये पता चलते ही वो अपनी पत्नी को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे। जिसके बाद दबंग मकान मालिक और उसके परिवार के लोगों ने उसके साथ भी मारपीट की। आरोप है कि इस दौरान उसे लाठी-डंडों और क्रिकेट बैट से बुरी तरह पीटा गया। जिससे महिला व उसके पति लहुलुहान व गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

पुलिस ने शुरू की तफ़्तीश

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र के पला साहिबाबाद रोड स्थित मायापुरी मोहल्ला में युवक शोभित सक्सेना नाम के शख्स किराए के मकान में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह सुबह जाॅगिंग के लिए गए थे। उनकी बहन स्वीटी घर पर अकेली थी। स्वीटी के पति सनी श्रीवास्तव भी कहीं बाहर गए हुए थे। इसी दौरान मकान मालिक के बेटे भूपेश, उसकी मां, बहू और कुछ दोस्त स्वीटी के कमरे में घुस आए।

सख्त से सख्त विधिक कार्रवाई की जाएगी

किसी बात को लेकर विवाद के बाद उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। पति सनी वहां पहुंचे तो उनपर भी हमला किया गया। किसी तरह दोनों ने जान बचाकर पुलिस को सूचना दी। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तरफ से भाई शोभित की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है। स्वीटी और उसके पति का जिला अस्पताल में मेडिकल व उपचार कराया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जो भी दोषी होगा, सख्त से सख्त विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News