Hydrabad News: गर्लफ्रेंड को दोस्त ने भेजा मैसेज तो उसे ऐसी सजा दी की सुनने वालों के उड़ गए होश

पहले गला घोंट कर की हत्या फिर शव का सिर काटा उसके बाद दिल निकाल कर उंगलियां और प्राइवेट पार्ट तक को काट दिया।

Written By :  Ashish Kumar Pandey
Update: 2023-02-26 12:08 GMT

Hyderabad, crime news

Hydrabad News: यहां पर एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने अपने ही दोस्त को बेहरमी से मार डाला। जब उसकी मौत हो जाने पर भी उसे संतोष नहीं हुआ तो उसने शव के साथ ऐसा बर्ताव किया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। दोस्त का बस इतना कसूर था कि उसने उसकी गर्लफ्रेंड को मौसेज कर दिया और उससे बात कर ली। हत्या करने के बाद उसने दोस्त सिर काट दिया। वह यहीं नहीं रूका बल्कि उसने मृत दोस्त का दिल निकाल दिया।

यह दिल दहला देने वाला हैदराबाद में घटित हुआ। यहां एक बाइस साल के युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को मैसेज करने और उससे बात करने पर कथित तौर पर अपने दोस्त की हत्या कर दी। उसके बाद उसके शव के साथ हैवानों की तरह बर्ताव किया। यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है। आरोपी के दोस्त का उसकी गर्लफ्रेंड से बात करना और उसे मौसेज भेजना आरोपी को इतना नागवार गुजरा कि वह अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया और मौत भी ऐसी दी की जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए।

सरेंडर करने पुलिस स्टेशन भी पहुंच गया

पहले आरोपी ने कथित तौर पर अपने दोस्त की गला घोंट कर हत्या की उसके बाद शव का सिर काट दिया। उसे इतने पर भी संतोष नहीं हुआ वह यहीं नहीं रुका बल्कि उसने मृत दोस्त का दिल निकाल दिया और उसकी उंगलियों और प्राइवेट पार्ट तक को काट दिया। हत्या करने के बाद आरोपी शुक्रवार को खुद को सरेंडर करने पुलिस स्टेशन भी पहुंच गया। खबरों के मुताबिक पहले उसके मृत दोस्त के उसकी प्रेमिका से संबंध थे। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और आगे की जांच के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि यह काफी चैंकाने वाला मामला है।

Tags:    

Similar News