रक्षा बंधन राशिफल : कैसा रहेगा दिन, क्या मिलेगा उपहार व सम्मान, जानें अपना हाल

सावन माह पक्ष-शुक्ल,तिथि-पुर्णिमा, दिन- सोमवार,नक्षत्र- उत्तराषाढ़ा, सूर्योदय-05.20, सूर्यास्त-18.42। सोमवार के दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जानिए…

Update:2020-08-03 05:59 IST

जयपुर : सावन माह पक्ष-शुक्ल,तिथि-पुर्णिमा, दिन- सोमवार,नक्षत्र- उत्तराषाढ़ा, सूर्योदय-05.20, सूर्यास्त-18.42। सोमवार के दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जानिए…

मेष 3 अगस्त रक्षा बंधन सोमवार का दिन जातक की सेहत के लिहाज़ से अच्छा रहेगा। आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी।कार्यक्षेत्र पर कुछ समस्याएं हो सकती हैं। परिवार के किसी सदस्यों को लेकर चिंतित हो सकते हैं। फ्लैट या अपार्टमेंट खरीदने में समस्या आ सकती है। पढ़ाई में सफलता के योग हैं।साथी आपके लिए कोई सरप्राइज़ प्लान कर सकता है।

वृष 3 अगस्त रक्षा बंधन सोमवार का दिन जातक की सेहतमंद के लिए नियमित व्यायाम करें। आर्थिक स्थिति मज़बूत रहेगी।करियर के लिए दिन अच्छा है। परिवार के साथ अच्छा महसूस करेंगे। रियल स्टेट्स से जुड़े लोगों के लिए समय कठिन है। पढ़ाई से संबंधित समस्याओं को दूर करने की कोशिश करें। अपने साथी के साथ दिन का आनंद उठाएंगे।

मिथुन 3 अगस्त रक्षा बंधन सोमवार का दिन जातक की बजट के अंदर खर्च कर पाने में सक्षम होंगे। कार्यक्षेत्र पर कुछ समस्याएं हो सकती हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहें। परिवार या दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। प्रॉप्रर्टी से लाभ मिलेगा। पढ़ाई पर ज़्यादा ध्यान देने की ज़रूरत है। रोमांस के लिए दिन अच्छा रहेगा।

कर्क 3 अगस्त रक्षा बंधन सोमवार का दिन जातक की आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी। सेहत को लेकर नियमित व्यायाम करते रहें।करियर के लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार से कुछ ना छुपाएं। गाडी चलाते समय सतर्क रहें। पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। प्यार में दिल दुख सकता है। उपहार मिलेगा।

यह पढ़ें....रक्षा बंधन स्पेशल : जानें इस दिन कौन सा रंग किस राशि के लिए होगा शुभ..

सिंह 3 अगस्त रक्षा बंधन सोमवार का दिन जातक की सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। आर्थिक स्थिति मज़बूत रहेगी।मार्केटिंग से जुड़े लोगों को कुछ समस्याएं हो सकती हैँ। किसी मेहमान के आने से खुशी होगी। विदेश जाने का मौका मिल सकता है। घर को पेंट कराने की प्लानिंग कर सकते हैं। प्रेम संबंधों के लिहाज़ से दिन अच्छा रहेगा।

कन्या 3 अगस्त रक्षा बंधन सोमवार का दिन जातक की सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करते रहें। पैसे की बचत करने की सोचेंगे। कार्यक्षेत्र पर सभी आपकी तारीफ करेंगे। परिवार के लोगों के साथ सामांजस्य बिठाने की कोशिश करें। संपत्ति से जुड़ा कोई काम आज ना करें।पढ़ाई में सीनियर्स आपकी प्रशंसा करेंगे। प्रेम संबंधों के लिए दिन अच्छा है।

तुला 3 अगस्त रक्षा बंधन सोमवार का दिन जातक की सेहत को लेकर सजग लोगों से जुड़ना होगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं।कार्यक्षेत्र पर किसी की सलाह ले लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकते हैँ। खानदानी पैसा या प्रॉप्रर्टी मिलने के योग हैं। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोग मेहनत करें। रोमांस के लिए दिन अच्छा रहेगा।

वृश्चिक 3 अगस्त रक्षा बंधन सोमवार का दिन जातक की किसी भी समस्या से बचने के लिए लेन-देन में सतर्कता बरतें। सेहत में किसी की सलाह आपके बहुत काम आएगी। कार्यक्षेत्र पर दिन अच्छा रहेगा। घर के काम से आज ब्रेक ले सकते हैं। घर खरीदने के लिए ज़रुरी काग़जात पूरे कर लें। पढ़ाई में सफलता मिलेगी। प्रेम में पार्टनर से मुलाकात करना कठिन होगा।

यह पढ़ें....रक्षाबंधन की थाली: सजाएं ये सारी चीजें, चमकेगा भाग्य, बढ़ेगा प्यार

धनु 3 अगस्त रक्षा बंधन सोमवार का दिन जातक की सेहत और आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कस्टमर सर्विस से जुड़े लोगों को कुछ समस्याएं हो सकती हैं। परिवार का साथ और सहयोग मिलेगा। यात्रा पर जाकर अच्छा महसूस करेंगे। कोई संपत्ति खरीद सकते हैं। पढ़ाई के लिए समय अच्छा रहेगा। प्रेम संबंधों की तरफ ध्यान देने की ज़रूरत है।

मकर 3 अगस्त रक्षा बंधन सोमवार का दिन जातक अच्छा रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी। कार्यक्षेत्र पर समस्या का सामना मजबूती से करेंगे। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। प्रॉप्रर्टी से लाभ मिलेगा। पढ़ाई में मेहनत करते रहें। प्रेम संबंधों के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ 3 अगस्त रक्षा बंधन सोमवार का दिन जातक की सेहत में सुधार होगा। अपने बजट में ही चलने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र पर सोच समझकर ही निर्णय लें। यात्रा पर बचपन के दोस्त से मुलाकात हो सकती है। खानदानी प्रॉप्रर्टी मिल सकती है। पढ़ाई में सफलता मिलेगी। दूर बैठे अपने साथी से मिलने की बार-बार कोशिश कर रहे हैं।

मीन 3 अगस्त रक्षा बंधन सोमवार का दिन जातक कीसेहत को लेकर सजग रहने की ज़रूरत है। आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी। कार्यक्षेत्र पर अपने शत्रुओं से सावधान रहें। हर परिस्थिति में परिवार आपके साथ रहेगा। खानदानी प्रॉप्रर्टी उपहार के रुप में मिल सकती है। पढ़ाई में ज़्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। रोमांस के लिए दिन अच्छा रहेगा।

Tags:    

Similar News