विकास दुबे एनकाउंटरः पांच दिन पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, सच हुई ये बातें

विकास दुबे की एनाकाउंटर में मौत हो चुकी है।  लेकिन इस एनाकाउंर ने देश में बहस तेज कर दी है साथ ही पुलिस प्रशासन को भी संदेहास्पद देखा जा रहा है। बता दें कि जिस तरह से विकास दुबे ने कानपुर मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या की थी, उससे उसका अंत तय था,

Update: 2020-07-10 06:44 GMT

लखनऊ: गैंगस्टर विकास दुबे की एनाकाउंटर में मौत हो चुकी है। लेकिन इस एनाकाउंर ने देश में बहस तेज कर दी है साथ ही पुलिस प्रशासन को भी संदेहास्पद देखा जा रहा है। बता दें कि जिस तरह से विकास दुबे ने कानपुर मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या की थी, उससे उसका अंत तय था,

यह पढ़ें...कपड़ों के आरपार देख सकता है चाइनीज फोन का ये कैमरा, अब किया गया बैन

Full View

लेकिन ये इस तरह होगा किसी ने सोचा नही था, लेकिन विकास दुबे को लेकर कयास लगाये जा रहे थे। वैसे गैंगस्टर विकास ने उज्जैन में खुद को सरेंडर किया है। आज यानि शुक्रवार को उसकी पुलिस एनकाउंटर में मौत हो चुकी है।लेकिन ये सब होगा इसकी भविष्यवाणी पहले ही हो चुकी थी।

Full View

ज्योतिषविद भविष्यवक्ता महर्षि सुषेन ने पहले ही गैंगस्टर विकास दुबे को लेकर कई भविष्यवाणी की थी। जो उनके ट्वीट पर है। महर्षि सुषेन के अनुसार विकास की मौत तय थी। इसके लिए उन्होंने दिन ,तारीख व जगह भी अपने ट्विट में बता दिया था। और परिणाम आज सामने है।

महर्षि सुषेन के अगर भविष्यवाणी पर नजर डाले तो सब साफ दिखेगा। इसमें कुछ सही है तो कुछ सत्य से दूर है, लेकिन आखिर में जो भविष्यवाणी की थी।विकास दुबे की मौत को लेकर जो दिन तय किया था वह सहा निकला।आइए देखते हैं ज्योतिषविद् महर्षि सुषेन के ट्विट जिसमें उन्होंने भविष्यवाणी की थी...

महर्षि सुषेन की पहली भविष्यवाणी विकास दुबे के मौत की जगह को लेकर थी जगह के नाम को लेकर जो अक्षर दिये वही सही नही है , उसकी मौत कानपुर के पास हुई जो क से शुरू होता है।लेकिन जिस जगह मौत हुई वो शहर से थोडी दूर है।



दूसरे ट्विट में कहा था कि गैंगस्टर को पकडवाने में किसी महिला का हाथ होगा, लेकिन आपको पता है कि विकास दुबे ने खुद को सरेंडर किया है।



Full View

तीसरी भविष्यवाणी विकास दुबे की मौत कौ लेकर की थी जिसमें उसमें मौत का दिन तय था और हुआ भी कुछ ऐसा है 9 जुलाई को विकास दुबे ने सरेंडर किया और आज उसकी मौत हो गई।



इसके बाद सबसे बड़ी भविष्यवाणी गैंगस्टर विकास की मौत के दिन को लेकर किया गया था जो सौ प्रतिशत सच निकली, विकास दुबे का मौत आज हुई और आज शुक्रवार का दिन भी है।



अपने एक ट्विट में महर्षि सुषेन ने आगाह भी किया था कि एनकाउटंर के वक्त तीसरे शख्स को भी गोली लग सकती है।



बता दें कि भविष्यवेता महर्षि सुषैन ने ये सारे ट्वीट 5 जुलाई को ही किया था। जो आज बहुत हद तक प्रमाणित हो रहा है।

यह पढ़ें...विकास दुबे का काला बैग खोलेगा ये बड़े राज, लेकर 7 दिन तक भागता रहा गैंगेस्टर

Full View

Tags:    

Similar News