2024 Jeep Compass Model: अब पहले से ज्यादा सुरक्षित होगी 2024 जीप कम्पास मॉडल, जानिए डिटेल....

2024 Jeep Compass Model: 2024 जीप कम्पास में शामिल होने वाले फीचर की बात करें तो अपडेटेड जीप कम्पास के केबिन में मौजूद फीचर्स इसके ट्रिम वेरिएंट एल्टीट्यूड, समिट, ओवरलैंड और ट्रेलहॉक वेरिएंट इन तीन वैकल्पिक पैकेजों के साथ उपलब्ध मिलेंगे।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2023-12-25 02:45 GMT

अब पहले से ज्यादा सुरक्षित होगी 2024 जीप कम्पास मॉडल, इस एसयूवी में ADAS फीचर को शामिल करने के साथ मिले कई बड़े अपडेट्स: Photo- Social Media

Automobile News: ऑटो मार्केट में एसयूवी की लगातार बढ़ती लोकप्रियता और मांग के चलते कई एसयूवी निर्माता कंपनियां जमकर मुनाफा कमा रहीं हैं। इसी क्रम में अमेरिकी कंपनी जीप ने भी प्रतिस्पर्धा में बाजी मारने के लिए अपनी बेहद लोकप्रिय एसयूवी कम्पास 2024 मॉडल को कई बड़े अपडेट्स देने के साथ ज्यादा सुरक्षित ड्राइव का दावा करने वाली कार के तौर पर कम्पनी ने पेश किया है। जिसमें विदेशों में चलने वाली राइट-हैंड-ड्राइव वर्जन भी तैयार किया जाता है।इस SUV का निर्माण रंजनगांव प्लांट में किया जाता है और राइट-हैंड-ड्राइव वर्जन भी तैयार होता है। मिली जानकारियों के आधार पर अपडेटेड जीप कम्पास के एक्सटीरियर, इंटीरियर और इंजन को इसके मौजूदा मॉडल के समान ही रखा गया है।

आइए जानते हैं 2024 जीप कम्पास से जुड़े डिटेल्स के बारे में.....

2024 जीप कम्पास में मिलेंगे ये फीचर

2024 जीप कम्पास में शामिल होने वाले फीचर की बात करें तो अपडेटेड जीप कम्पास के केबिन में मौजूद फीचर्स इसके ट्रिम वेरिएंट एल्टीट्यूड, समिट, ओवरलैंड और ट्रेलहॉक वेरिएंट इन तीन वैकल्पिक पैकेजों के साथ उपलब्ध मिलेंगे।

वहीं इस एसयूवी में अब 10.1-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 10.25-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। वहीं मौसम के अनुरूप ठंडी और गर्मी में हीटेड और वेंटिलेटेड सीट, कई एयरबैग, इलेक्ट्रिक ड्राइवर असिस्ट की सुविधा के साथ ही इस एसयूवी में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, माउंटेड कंट्रोल के साथ मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील को भी शामिल किया गया है।

2024 जीप कम्पास में मिलेंगे कई शानदार सेफ्टी फीचर्स

2024 जीप कम्पास में कम्पनी द्वारा कई बड़े अपडेट्स देने के बाद इसमें कई अत्याधुनिक सेफ्टी फीचर्स को भी शामिल किया गया है। अब इस एसयूवी में नई इन-कार कनेक्टेड सुविधाओं के साथ क्लास A+ 18-इंच और 19-इंच टायर भी शामिल किया गया है। इसी के साथ इस एसयूवी में पहले से शामिल लेवल-2 ADAS तकनीक को पहले से कहीं ज्यादा अपग्रेड किया गया है। इस खूबी के चलते ये एसयूवी ऑफ रूट जर्नी के लिए पूरी तरह से सुरक्षित और सुविधाजनक कार साबित होती है। ,

अपडेटेड ADAS सुविधा में अब ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग के साथ फुल स्पीड फॉरवर्ड टकराव पर अलर्ट देने की सुविधा के साथ एक्टिव ब्रेकिंग, एक्टिव लेन मैनेजमेंट, रियर क्रॉस पाथ डिटेक्शन, नींद में ड्राइवर का डिटेक्शन जैसी कई खास सुविधाएं मिलती हैं।

2024 जीप कम्पास कीमत

2024 जीप कम्पास की कीमत की बात करें तो कम्पास एसयूवी को कई बड़े अपडेट मिलने के बाद अब इसकी शुरुआती अनुमानित ₹20.49 लाख रुपये एक्स-शोरूम से कहीं ज्यादा होने की उम्मीद है।

Tags:    

Similar News