Bajaj Triumph: भारत में मिल रही तगड़ी सफलता के चलते ट्रायम्फ की 2 नई स्ट्रीट बाइक लॉन्च होने को तैयार, कीमत होगी इतनी

Bajaj Triumph: भारतीय बाजार में अपनी बिक्री को मजबूत करने के लिए और बिक्री को प्रति माह 10,000 तक पहुंचाने में मदद करेंगी। नए मॉडल्स को नए डिजाइन के साथ काफी ज्यादा किफायती कीमत पर पेश किया जाएगा।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-08-07 14:24 GMT

Bajaj Triumph

Bajaj Triumph: भारतीय दो पहिया बाजार में स्पर्टस बाईक ट्रायम्फ को काफी ज्यादा सफलता हासिल हो रही है। इस ऑफ रोडर बाईक की उम्मीद से ज्यादा मिल रही बुकिंग को देखकर दोपहिया वाहन निर्माता बजाज जल्द ही भारतीय बाजार में ट्रायम्फ की 2 नई स्ट्रीट बाइक लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मिली जानकारियों केएस आधार पर 400cc सेगमेंट में ट्रायम्फ बाइक्स के ये नए मॉडल भारत में इस साल त्योहारी सीजन से पहले पेश किए जा सकते हैं। भारतीय बाजार में अपनी बिक्री को मजबूत करने के लिए और बिक्री को प्रति माह 10,000 तक पहुंचाने में मदद करेंगी। नए मॉडल्स को नए डिजाइन के साथ काफी ज्यादा किफायती कीमत पर पेश किया जाएगा।

प्रति माह 10,000 ट्रायम्फ उत्पादन का लक्ष्य

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्टूबर तक बजाज हर महीने 10,000 ट्रायम्फ बाइक का उत्पादन करने में सक्षम हाे जाएगी। बजाज और ट्रायम्फ की साझेदारी में पिछले साल 2023 में भारत में ट्रॉयम्फ स्पीड 400 और स्क्रैम्बलर 400X बाइक ने एंट्री ली थी। साझेदारी के तहत ट्रायम्फ की बाइक्स का निर्माण और बिक्री बजाज करती है। इन दोनों बाइक्स को भारतीय बाजार में ग्राहकों का शानदार रिस्पांस हासिल हुआ है। यही वजह है कि एक साल के भीतर कंपनी को जबरदस्त सफलता हासिल हुई है। ट्रायम्फ बाइक्स के 50,000 से ज्यादा मोटरसाइकिल की बिक्री इस वर्ष की गई है।


नई ट्रायम्फ बाइक्स फीचर

नई ट्रायम्फ बाइक्स स्विचेबल ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल और राइड-बाय-वायर थ्रोटल जैसे एडवांस फीचर्स के साथ शानदार प्रदर्शन के लिए धाकड़ इंजन और एक नए लुक में पेश की जाएंगी। इस बाईक में कई कनेक्टिविटी सुविधाओं के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और USB चार्जिंग पोर्ट दिया जा सकता है। उम्मीद है कि नई बाइक काफी कुछ मामलों में मौजूदा मॉडल्स के समान दमदार और मस्कुलर हो सकती है वहीं इसमें LED लाइट लाइटिंग सेटअप मिल सका है।


न्यू ट्रायंफ कीमत

भारत में ट्रायंफ बाइक की कीमत ₹ 2.24 लाख रुपये से शुरू होती है। हालांकि आगामी बाईक की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी साझा नहीं हुई है। ये बाइक्स KTM ड्यूक 390, कावासाकी Z400 जैसे मॉडल्स से मुकाबला करेगी।



Tags:    

Similar News