BMW R20 Concept Bike Price: BMW की R20 रोडस्टर बाइक जल्द ही होगी लांच, कीमत होगी इतनी

BMW R20 Concept Bike Price: इस बाइक में सबसे बड़ा अपडेट इसका आकर्षक लुक और बिग बॉक्सर इंजन को जोड़ा जाना है। आइए जानते हैं BMW R20 कॉन्सेप्ट बाइक से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-05-26 06:15 GMT

BMW R20 Concept Bike Price 

BMW R20 Concept Bike Price: भारतीय बाजार में दोपहिया वाहन निर्माता BMW कंपनी जल्द ही अपनी नई R20 कॉन्सेप्ट मोटरसाइकिल को लांच करने जा रही है। हाल ही में कंपनी ने इस कॉन्सेप्ट बाइक की खूबियों को साझा किया है।इस रोडस्टर दोपहिया वाहन को कई बड़े अपडेट्स के साथ पेश किया गया है। जिनमें फ्यूल टैंक पर शामिल पेंट स्कीम को ज्यादा आकर्षक बनाया गया है, जिसे अब खूबसूरत पिंक कलर का थीम दिया गया है। इस बाइक में सबसे बड़ा अपडेट इसका आकर्षक लुक और बिग बॉक्सर इंजन को जोड़ा जाना है। 

BMW R20 कॉन्सेप्ट बाइक डिजाइन और फीचर्स

BMW R20 कॉन्सेप्ट बाइक में शामिल खूबियों की बात करें तो इस बाइक में LED हेडलैंप LED DRLs के साथ शामिल किया गया है साथ ही इनमें 3D-प्रिंटेड एल्यूमीनियम रिंग को भी जोड़ा गया है। एक सिंगल-सीटर मोटरसाइकिल में रियर LED टेल लैंप को सीट में ही इंटीग्रेट किया है। इसमें पैरालेवर स्ट्रट, फुटरेस्ट सिस्टम और ISR ब्रेक कैलीपर्स गनमेटल में तैयार किए हैं।सीट को क्विल्टेड ब्लैक अलकेन्टारा और फाइन-ग्रेन लेदर से निर्मित किया गया है। साथ ही इसमें सिलेंडर हेड कवर, बेल्ट कवर और एयर इनटेक फनल पॉलिश और एनोडाइज्ड आदि पार्ट्स को एल्यूमीनियम धातु से निर्मित किया गया है। इसके अलावा इस बाइक में छोटा 1,550mm व्हीलबेस, आगे 17-इंच के वायर स्पोक व्हील और पीछे 17-इंच ब्लैक डिस्क व्हील और 62.5 डिग्री स्टीयरिंग हेड एंगल लगा हुआ है।


BMW R20 कॉन्सेप्ट बाइक पावरट्रेन

BMW R20 कॉन्सेप्ट बाइक में शामिल पॉवरट्रेन की खूबियों की बात करें तो इस बाईक में धाकड़ प्रदर्शन वाला अब तक का सबसे शक्तिशाली 2,000cc, एयर-ऑयल-कूल्ड बिग बॉक्सर इंजन को शामिल किया गया है। ये इंजन 100hp की पावर और 160Nm से अधिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।साथ ही इसमें नए सिलेंडर हेड कवर, नए बेल्ट कवर और एक नया ऑयल-कूलर भी शामिल है।यह पुष्टि नहीं की है कि R20 कॉन्सेप्ट का प्रोडक्शन वर्जन कब आएगा।



Tags:    

Similar News