Honda City and Amaze Discount: ₹17,000 रूपए की छूट के साथ होंडा सिटी और अमेज जैसी शानदार गाड़ियों को लेने का बेहतरीन मौका, जानिए डिटेल

Honda City and Amaze Discount Price: होंडा सिटी और अमेज गाड़ियां एक शानदार मौका प्रदान कर रही हैं जहां आप ₹17,000 रूपए की छूट के साथ इन शानदार गाड़ियों को खरीद सकते हैं। यह एक बेहतरीन अवसर है जिसका लाभ आपको उच्च-गुणवत्ता और अद्यतित फीचर्स वाली गाड़ियों का होगा।

Update: 2023-05-18 09:00 GMT
Honda City and Amaze Discount Price (social media)

Honda City and Amaze Discount Price:: जापानी ऑटोमेकर कंपनी होंडा की गाड़ियां अपने शानदार लुक,और अल्ट्रा स्मार्ट फीचर्स के चलते मार्केट में गहरी पकड़ रखती हैं। होंडा की रेंज में फोर व्हीलर सेगमेंट में कई पॉपुलर गाड़ियां हैं, लेकिन होंडा सिटी कहा जा सकता है कि सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बटोरने में सफल रही है। होंडा कंपनी इन दिनों कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए अपने दो मोस्ट डिमांडिंग सेडान गाड़ियों पर 17,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ये डिस्काउंट होंडा अमेज और होंडा सिटी इन दो वेरिएंट पर दिया जा रहा है। होंडा सिटी ये ऑफर अपनी हाल ही में लॉन्च हुईं हाइब्रिड वेरिएंट पर किसी भी तरह का डिस्काउंट ऑफर नहीं कर रही है। इस समय अगर आप भी होंडा के इन दो सेगमेंट होंडा सिटी और होंडा अमेज में कोई एक लेने की इच्छा रखते हैं तो बिना देर किए आप इसको बुक करवा लें। क्योंकि कंपनी द्वारा अपने कस्टमर्स के लिए ऑफर किए जा रहे इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ एक निश्चित समय सीमा तक ही उठा सकते हैं। यह ऑफर इस महीने की 31 तारीख तक ही वैलिड है। आइए जानते हैं कंपनी द्वारा ऑफर किए जा रहे डिस्काउंट से जुड़े डिटेल्स.....

होंडा अमेज पर कितना और कैसे मिलेगा डिस्काउंट

होंडा कंपनी का सेगमेंट अमेज की बात करें तो इस पर कंपनी कई तरह से छूट ऑफर कर रही है। इस महीने कंपनी की तरफ से होंडा अमेज पर 17,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इस ₹17,000 नेट डिस्काउंट में 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है,3,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है और 4,000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस का भी लाभ दिया जा रहा है। होंडा सिटी के इस पॉपुलर कार की कीमत की बात करें तो, यह कार ₹6.99 लाख रुपये से लेकर ₹9.60 लाख रुपये तक की एक्स-शोरूम कीमत पर ऑटो बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

होंडा सिटी 5th जेनरेशन पर कितना और कैसे मिलेगा डिस्काउंट

होंडा कंपनी की इस मोस्ट पॉपुलर हो चुकी गाड़ियां होंडा सिटी 5th जेनरेशन कार का क्रेज हर आयु वर्ग के भीतर नजर आता है। इस सेडान कार की कीमत की बात करें तो, इसे 11.49 लाख रुपये से लेकर 15.97 लाख रुपये एक्स-शोरूम तक की कीमत में खरीदा जा सकता है। वहीं इस कार पर कंपनी द्वारा ऑफर किए जा रहे डिस्काउंट की बात करें तो कंपनी अपनी 5th जेनरेशन होंडा सिटी पर 15,000 रुपये के डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस डिस्काउंट ऑफर में ₹6,000 रुपये एक्सचेंज बोनस (केवल ओल्ड होंडा कार पर),5,000 रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कंपनी 4,000 रुपये तक लॉयल्टी बोनस जैसा एक सुनहरा मौका कंपनी अपने ग्राहकों को दे रही है।

होंडा अमेज और सिटी का किसके साथ होगा मुकाबला

ऑटोबाजर में अपनी पकड़ बनाए हुए अन्य दूसरी सडान गाड़ियों के साथ होंडा सिटी से मुकाबला करने वाली गाड़ियों की बात करें तो होंडा सिटी के इस सेगमेंट का मुकाबला हुंडई वरना, फॉक्सवैगन वर्ट्स और मारुति सुजुकी सियाज जैसी गाड़ियों से हो सकता है। वहीं होंडा अमेज का मुकाबला मारुति सुजुकी डिजायर, टाटा टिगोर, हुंडई ऑरा के साथ साथ मारुति की बलेनो और टाटा अलट्रोज जैसी गाड़ियों से होता देखा जा रहा है।

Tags:    

Similar News