New BYD Atto 3 EV: BYD ने भारतीय बाजार लॉन्च की 2024 BYD अट्‌टो-3 EV कार, मिलेंगे 3 नए वेरिएंट, जानिए कीमत

New BYD Atto 3 EV: आइए जानते हैं BYD अट्‌टो-3 से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-07-10 10:13 GMT

New BYD Atto 3 EV

New BYD Atto 3 EV: भारतीय बाजार में चीनी इलेक्ट्रिक वाहनों को लगातार सफलता हासिल हो रही है। जिसको देखते हुए वाहन निर्माता BYD ने अपनी अपडेटेड अट्‌टो-3 इलेक्ट्रिक SUV को 3 नए वेरिएंट्स डायनामिक, प्रीमियम और सुपीरियर के साथ लॉन्च किया है। वहीं कलर स्कीम की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक कार चार कलर विकल्प के साथ आती है, जिसमें स्की व्हाइट, बोल्डर ग्रे और सर्फ ब्लू रंग को भी जोड़ा गया है। आइए जानते हैं BYD अट्‌टो-3 से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

BYD अट्‌टो-3 फीचर

BYD अट्‌टो-3 EV कार के डायनामिक वेरिएंट में पावर्ड टेलगेट और एडाप्टिव LED हेडलाइट्स, कम स्पीकर और सिंगल-कलर एम्बिएंट लाइटिंग जैसी सुविधाओं को इसकी कीमत में कटौती के लिए नहीं शामिल किया गया है। जबकि इसके अलावा इलेक्ट्रिक कार वायरलेस चार्जर, 360-डिग्री सराउंड कैमरा, इलेक्ट्रिक टेलगेट, लेवल-2 ADAS सूट, हवादार और पावर्ड फ्रंट सीट्स, पैनारोमिक सनरूफ जैसी सुविधाओं को जोड़ा गया है साथ ही इसमें एक बड़े घूमने योग्य 12.8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल फीचर भी मौजूद है।


BYD अट्‌टो-3 बैटरी विकल्प

BYD अट्‌टो-3 का बेस वेरिएंट 70kw DC चार्जर को सपोर्ट करता है। जबकि अन्य वेरिएंट में 80kw DC चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम मिलता है। इस कार के डायनामिक वेरिएंट में 49.92kWh बैटरी पैक को जोड़ा गया है। वहीं इसके अन्य दो वेरिएंट में 60.48kWh की बड़ी बैटरी मिलती है। इसमें मौजूद छोटा बैटरी पैक सिंगल चार्ज में 468 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। वहीं बड़ी बैटरी से 521 किलोमीटर की रेंज की क्षमता मिलती है।


BYD अट्‌टो-3 कीमत

भारतीय बाजार में लांच हुई BYD अट्‌टो-3 को किफायती कीमत पर लांच करने के लिए पहले की तुलना में 9 लाख रुपये कम कीमत पर लांच की गई है।अब इसे शुरुआती कीमत 24.99 लाख रुपये एक्स-शोरूम पर पेश किया गया है।

Tags:    

Similar News