Kia new Carnival 2024: 2024 में किआ मोटर्स भारत में अपनी नई कार्निवल लॉन्च करने की तैयारी में, टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुईं खूबियां

Kia new Carnival 2024: गाड़ी को टेस्टिंग के दौरान भारतीय सड़कों पर दौड़ते देखा भी जा चुका है। टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुईं तस्वीरों के जरिए इसकी कई खूबियों का खुलासा भी हुआ है।

Written By :  Jyotsna Singh
Update: 2023-12-29 07:17 GMT

Kia new Carnival  (photo: social media )

Kia new Carnival 2024: एसयूवी गाड़ियों की शानदार बिक्री करने में सफलता हासिल चुकी कार निर्माता किआ मोटर्स अब भारत में अपने वाहनों के विस्तार में इजाफा करने जा रही है। इसी कड़ी में ये कम्पनी नए साल 2024 में अपनी नई कार्निवल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस गाड़ी को टेस्टिंग के दौरान भारतीय सड़कों पर दौड़ते देखा भी जा चुका है। टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुईं तस्वीरों के जरिए इसकी कई खूबियों का खुलासा भी हुआ है।

ताजा तस्वीरों में आगामी किआ कार्निवाल के टेस्ट म्यूल को आवरण से ढका हुआ देखा गया है। आइए जानते हैं नई किआ कार्निवल से जुड़े डिटेल्स के बारे में ....

नई किआ कार्निवल फीचर

2024 में लांच होने जा रही नई किआ कार्निवल में शामिल फीचर की बात करें तो इसमें डिजिटल कंसोल और इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए दो 12.3-इंच की स्क्रीन के साथ नया AC वेंट और ऑडियो कंट्रोल फीचर शामिल होगा। इसे बड़े L-आकार के DRLs, नई 'टाइगर नोज' ग्रिल और एक नया फ्रंट बंपर नजर आया है। पीछे की तरफ सेंटर में एक बैंड द्वारा जुड़े नए L-आकार के LED टेललाइट्स और नए अलॉय व्हील भी दिए गए हैं। काले आवरण से कवर की हुई इस कार के इंटीरियर फीचर्स का खुलासा नहीं हो सका है।


2024 किआ कार्निवल पावरट्रेन

2024 किआ कार्निवल में शामिल पावर ट्रेन की बात करें तो इस गाड़ी को भारत में 2.2-लीटर डीजल इंजन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उतारा जा सकता है। कम्पनी इस कार को ग्लोबल मार्केट में 7, 9 और 11-सीटर कॉन्फिगरेशन में पहले ही पेश कर चुकी है। वहीं अब अपने इस मॉडल को भारतीय बाज़ार में भी लॉन्च करने जा रही है। जहां इसके 7और 9-सीटर वर्जन में पेश किए जाने की संभावना की जा रही है। जहां ये मॉडल 7-सीटर कैप्टन सीटों के साथ बिक्री के लिए उतारा जाएगा। जिसमें एक रोटरी ड्राइव सिलेक्टर, एक डैशकैम, एक हेड-अप डिस्प्ले और एक डिजिटल रियरव्यू मिरर भी मौजूद मिलने की संभावना की जा रही है।

Full View

2024 किआ कार्निवल कीमत

में 2024 किआ कार्निवल कीमत की बात करें तो इस गाड़ी को भारत में इसकी शुरुआती कीमत 35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से अधिक की कीमत पर बिक्री के लिए उतारा जा सकता है।

Tags:    

Similar News