Kia Seltos Price Hike: किआ ने सेल्टोस कार के बढ़ाए दाम, अब ये होंगी नईं कीमतें

Kia Seltos Price Hike: हाल ही में किआ सेल्टोस में नया GTX वेरिएंट को भी शामिल किया है। आइए जानते हैं किआ सेल्टोस में शामिल खूबियों के बारे में विस्तार से

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-07-05 06:01 GMT

Kia Seltos Price Hike

Kia Seltos Price Hike : भारतीय बाजार में नई किआ सेल्टोस को पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था, वहीं अब दक्षिण कोरियाई कंपनी किआ मोटर्स ने अपनी सेल्टोस की कीमतों में इजाफा कर दिया है। कार निर्माता ने हाल ही में किआ सेल्टोस में नया GTX वेरिएंट को भी शामिल किया है। \

अब इस मॉडल के कुल 10 वेरिएंट बिक्री के लिए मौजूद हैं। इनमें क्रमशः GTX के शामिल होने के बाद HTE, HTK, HTK+, HTX, HTX+, GTX, GTX+ (S), GTX+, X-लाइन (S) और X-लाइन आदि वेरिएंट्स इस लिस्ट में शामिल हैं।


किआ सेल्टोस फीचर्स

किआ सेल्टोस में शामिल खूबियों की बात करें तो इस मिड-साइज SUV में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ड्यूल-स्क्रीन पैनोरमिक डिस्प्ले और HD टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर्स के साथ एक बड़ी ग्रिल, LED DRLs, फॉगलाइट हाउसिंग, नए डिजाइन का बंपर और 32 सुरक्षा सुविधाओं को जोड़ा गया है। इस कार में शामिल लेवल-2 ADAS तकनीक में 17 फीचर्स मिलते हैं। इस कार में 360-डिग्री कैमरा, 6 एयरबैग और ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसी सुविधाओं को भी जोड़ा गया है।


सेल्टोस कीमत

भारतीय बाजार में सेल्टोस की शुरुआती कीमत 10.90 लाख से शुरू होकर 20.37 लाख रुपये एक्स-शोरूम है। सिट्रोन सी3 अपने सेगमेंट की एयरक्रॉस Citroen को तगड़ी टक्कर देती है।भारतीय बाजार में ये कार अपने छोटे-छोटे कदम उठा कर मार्केट का विस्तार कर रहा है।



Tags:    

Similar News