Mahindra Thar 5-door :ड्यूल-पैन सनरूफ फीचर से लैस होगी महिंद्रा थार 5-डोर, टेस्टिंग के दौरान आई नजर, कीमत होगी इतनी

Mahindra Thar 5-door: टेस्टिंग में नजर आई बड़ी महिंद्रा थार सिंगल-पैन सनरूफ से लैस नजर आई थी। आइए जानते हैं महिंद्रा थार 5-डोर से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-14 05:16 GMT

Social- Media- Photo

Mahindra thar 5 Door: महिंद्रा मोटर्स जल्द ही भारतीय बाजार में 5-डोर थार आर्मडा को पेश करने की तैयारी कर रही है।भारत में लॉन्च होने वाली SUV में पहली बार ड्यूल-पैन सनरूफ का विकल्प शामिल मिलेगा। मिली जानकारियों के आधार पर कंपनी इसे इसी साल 15 अगस्त को लॉन्च कर सकती है। इस कार को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। इससे पहले टेस्टिंग में नजर आई बड़ी महिंद्रा थार सिंगल-पैन सनरूफ से लैस नजर आई थी। आइए जानते हैं महिंद्रा थार 5-डोर से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से...

महिंद्रा थार 5-डोर फीचर्स

आगामी महिंद्रा थार 5-डोर में शामिल खूबियों की बात करें तोकार के केबिन में बड़ी और फ्री-स्टैंडिंग 10.2-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, 10.2-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर इसके अलावा लेटेस्ट कार में बड़ा लेगरूम, फ्रंट सेंटर आर्मरेस्ट, सेंटर आर्मरेस्ट के साथ रियर बेंच सीट, रियर AC वेंट जैसी सुविधाएं उपलब्ध मिलेंगी। जबकि इस एसयूवी का डिजाइन 3-डोर मॉडल को साझा करता हुआ हो सकता है। वहीं नई LED प्रोजेक्टर हेडलाइट और नया फ्रंट फेसिया, लंबा व्हीलबेस, अतिरिक्त दो दरवाजे, थिक स्टीयरिंग व्हील, रेन-सेंसिंग वाइपर इस एसयूवी में अपडेटेड फीचर्स के तौर पर शामिल मिलेंगे।


महिंद्रा थार 5-डोर पावरट्रेन विकल्प

महिंद्रा थार 5-डोर पावरट्रेन विकल्प के तौर पर इस थार में 3 ईंधन विकल्पों को शामिल किया जाएगा। जिसमें एक 1.5-लीटर डीजल इनका , 2.2-लीटर डीजल इंजन और तीसरा 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल पावरट्रेन का विकल्प उपलब्ध होंगे। वहीं1.5 डीजल में सिर्फ रियर-व्हील-ड्राइव सेटअप उपलब्ध मिलेगा। इसके अलावा 2 इंजन 2.2-लीटर डीजल इंजन और तीसरा 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल पावरट्रेन 4-व्हील-ड्राइव सिस्टम से लैस होंगें। इन्हें ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया जाएगा।


महिंद्रा थार 5-डोर कीमत

महिंद्रा थार 5-डोर की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इसे शुरुआती कीमत 12 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर लांच किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने अभी इस मॉडल की आधिकारिक बुकिंग शुरू नहीं की है। वहीं कुछ डीलर्स ने इस मॉडल के लिए अनौपचारिक बुकिंग लेना शुरू कर चुके हैं।

Tags:    

Similar News