Mahindra XUV700 MX Price: ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है XUV700 का बेस वेरिएंट MX, कीमत होगी इतनी

Mahindra XUV700 MX Price: महिंद्रा अपनी मिडसाइज SUV की मार्केट को मजबूत रखने के लिए इसे कई बड़ी सुविधाओं से लैस कर इसके ट्रिम में इजाफा करती जा रही है

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-11 09:22 GMT

Mahindra XUV700 MX

Mahindra XUV700 MX Price: वर्तमान समय में गाड़ियों ऑटोमैटिक गियरबॉक्स फीचर की डिमांड बढ़ती जा रही है। यही वजह हैं कि ज्यादातर कंपनियां ऑटोमैटिक गियरबॉक्स फीचर को अपने वाहनों में शामिल कर रहीं हैं।इसी तर्ज पर महिंद्रा मोटर्स अपनी बेहद लोकप्रिय कार XUV700 के बेस वेरिएंट MX में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स गियरबॉक्स की सुविधा को शामिल करने की तैयारी कर रही है। महिंद्रा अपनी मिडसाइज SUV की मार्केट को मजबूत रखने के लिए इसे कई बड़ी सुविधाओं से लैस कर इसके ट्रिम में इजाफा करती जा रही है। इसी कड़ी में कंपनी ने हाल ही में ब्लेज एडिशन MX 7-सीटर, AX5 S मॉडलों को मार्केट में उतारा था।महिंद्रा का XUV700 का बेस वेरिएंट MX फिलहाल पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प के साथ 5 और 7-सीटर MX वेरिएंट 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन जैसे फीचर्स के साथ मार्केट में बिक्री किया जा रहा है। 

महिंद्रा XUV700 MX वेटिएंट फीचर्स

आगामी महिंद्रा XUV700 MX ऑटोमैटिक वेरिएंट खूबियों की बात करें तो सुरक्षा के लिए इस मॉडल में 2-एयरबैग, ESC, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक और ISOFIX जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है वहीं इस एसयूवी में मैनुअल वेरिएंट के समान फीचर्स को साझा किया जाएगा, जो 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसी खूबियों से लैस होकर मार्केट में उपलब्ध है।इसके अतिरिक्त इस मॉडल में एक्सटर्नल फीचर्स में बाहर की तरफ स्मार्ट डोर हैंडल, व्हील कवर और एरो-हेड LED टेल लैंप जैसे कई मिलते जुलते फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस एसयूवी में इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs की सुविधा के साथ आगे और पीछे की ओर USB पोर्ट, टिल्ट एडजस्टेबल स्टीयरिंग, रियर AC वेंट, फॉलो मी होम हेडलैंप, मनोरंजन के लिए 4-स्पीकर सिस्टम जैसी कई खूबियां शामिल हो सकती हैं।


XUV700 MX पॉवर इंजन

महिंद्रा मोटर्स के इस नए वेरिएंट XUV700 MX में 2.0-लीटर, टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है। ये इंजन 200ps की पावर और 380Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता से लैस है।


XUV700 MX कीमत

पेट्रोल इंजन से लैस 5-सीटर बिक्री किया जा रहा XUV700 MX पेट्रोल-मेनुअल वेरिएंट को 14 लाख रुपये शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर पेश किया गया है। वहीं ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ इसकी 1.80 लाख रुपये अधिक होने की संभावना है।

Tags:    

Similar News