Moto Morni X- Cape 650: 1.3 लाख रुपये सस्ती हुई मोटो मोरिनी X-केप 650 बाईक, जानिए डिटेल

Moto Morni X- Cape 650: आइए जानते हैं आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया द्वारा लोकप्रिय बाईक मोटो मोरिनी की X-केप 650 रेंज पर पेश किए गए डिस्काउंट स्कीम के बारे में

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-05-18 07:27 GMT

Moto Morni X- Cape 650 

Moto Morni X- Cape 650: बेनेली, मोटो मोरिनी, ज़ोंटेस, कीवे और QJ मोटरसाइकिल की बिक्री करने वाली चीनी कंपनी आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया ने भारतीय बाजार में बेहद लोकप्रिय बाईक मोटो मोरिनी की X-केप 650 रेंज पर शानदार डिस्काउंट स्कीम पेश की है। अगर आप भी ऑफ रोडर बाइकिंग के शौकीन हैं और एक धाकड़ बाईक खरीदने के मूड में। है। तो आपके लिए ये डिस्काउंट ऑफर एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

X-केप 650 रेंज की कीमत में इतनी मिल रही छूट

आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया द्वारा पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के तहत बाइक के सभी कलर वेरिएंट पर इस डिस्काउंट ऑफर को जारी किया गया है।ऑफ-रोड वेरिएंट X-केप 650X बाईक की कीमत में कंपनी ने लगभग 1.3 लाख रुपये की कटौती की है वहीं ऑफ-रोड वेरिएंट मोटो मोरिनी X-केप 650 की कीमत में कुल 1 लाख रुपये की बचत का मौका डिस्काउंट ऑफर में मिल रहा है।


मोटोएक्स-केप 650 बाईक फीचर्स

चीनी कंपनी की मोटो मोरिनी X-केप बाइक में शामिल खूबियों की बात करें तो ये फीचर लोडेड इस बाईक में एक USB चार्जिंग पोर्ट और ABS के साथ ट्यूबलेस स्पोक व्हील, ड्यूल प्रोजेक्टर LED लाइट्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच का TFT कंसोल और कई राइडिंग मोड्स जैसी अत्याधुनिक सुविधाओं को इसमें शामिल किया गया है। इस बाईक में मिलने वाले कई फीचर होंडा और सुजुकी जैसी दिग्गज कंपनियों के दोपहिया वाहनों में भी शामिल नहीं मिलते हैं। जबकि इन बाइक्स की कीमत इनके मुकाबले कहीं ज्यादा है।टूरिंग वेरिएंट में ऑफ-रोडिंग किट जैसे एल्यूमीनियम गार्ड, क्रैश गार्ड-माउंटेड लाइटिंग और SC-प्रोजेक्ट एग्जॉस्ट सिस्टम जैसी सुविधाएं उपलब्ध मिलती हैं।


एक्स-केप 650 पॉवर इंजन

आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया द्वारा भारत में पेश की गई धाकड़ बाईक एक्स-केप 650 में शामिल इंजन की खूबियों की बात करें तो इस ऑफ रोडर बाईक में सस्पेंशन के लिए आगे इनवर्टेड फोर्क्स और पीछे मोनो-शॉक यूनिट को जोड़ा गया ये है। साथ ही ब्रेकिंग के लिए डिस्क ब्रेक की सुविधा उपलब्ध है। इसमें धाकड़ प्रदर्शन के लिए दमदार 649cc, लिक्विड-कूल्ड इनलाइन ट्विन इंजन को जोड़ा गया है। जो 60bhp की पावर और 54Nm पर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता से लैस है।ट्रांसमिशन के लिए इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।


X-केप 650 रेंज कीमत

X-केप 650 रेंज के तहत इसकी दो बाइक की कीमत की बात ऑफ-रोड वेरिएंट X-केप 650X को 6.49 लाख रुपये (कीमतें, एक्स-शोरूम) और मोटो मोरिनी X-केप 650 को अब 5.99 लाख रुपये कीमत पर बिक्री के लिए पेश किया गया है।



 


Tags:    

Similar News