Nissan Magnite Discount Offers: वीकेंड कार्निवल में निसान मैग्नाइट पर मिल रही 1.35 लाख तक की बचत के साथ कई शानदार ऑफर

Nissan Magnite Discount Offers: आइए जानते हैं निसान के वीकेंड कार्निवाल और कंपनी की नई लॉन्च हुई एसयूवी निसान गेजा एडिशन से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-10 09:06 GMT

Nissan Magnite Discount Offers

Nissan Magnite Discount Offers: जून महीने में कार निर्माता कंपनी वीकेंड कार्निवल का आयोजन कर रही है। जिसके तहत निसान भारतीय बाजार में उपलब्ध अपनी बेहद लोकप्रिय एसयूवी मैग्नाइट पर शानदार छूट केएस ऑफर पेश कर रही है। जिसके तहत आगामी 15 और 16 जून को वीकेंड कार्निवाल में ग्राहक इस एसयूवी की खरीद पर बड़ी बचत का लाभ उठा सकते हैं।कंपनी ने 'वीकेंड कार्निवाल' ऑफर 8-9 जून को भी सफलतापूर्वक आयोजित किया था। निसान कंपनी ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में मैग्नाइट का एक गेजा CVT स्पेशल एडिशन भी लॉन्च किया गया है।

निसान गेजा एडिशन फीचर्स

भारतीय बाजार में निसान कंपनी ने पिछले दिनों ही मैग्नाइट का एक गेजा CVT स्पेशल एडिशन लॉन्च किया गया था। जिसके लिए कंपनी को शानदार सफलता हासिल हो रही है। इस एसयूवी की खूबियों की बात करें तोसेफ्टी फीचर्स के तौर पर इस एसयूवी में बाकी सारे फीचर्स के साथ एक रियर-व्यू कैमरे को भी इसमें जोड़ा है। साथ ही बेहतर प्रदर्शन के लिए यह एसयूवी 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन से लैस है। यह इंजन 99bhp की पावर और 152Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।वहीं इस एसयूवी में शामिल फीचर्स में 9-इंच का बड़ा HD टचस्क्रीन डिस्प्ले,JBL स्पीकर सिस्टम, वायरलेस ऐपल् कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं मौजूद हैं।दूसरी तरफ कंपनी ने हाल ही में मई माह के बिक्री आंकड़ों का खुलासा करते हुए बताया कि इस दौरान 6,204 यूनिट्स मॉडल्स की शानदार बिक्री की गई हैं।


गेजा CVT स्पेशल एडिशन कीमत

गेजा CVT स्पेशल एडिशन कार को कंपनी ने बजट सेगमेंट में पेश किया है। इस किफायती ऑटोमैटिक विकल्प की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में ₹9.84 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर पेश किया है।


वीकेंड कार्निवाल में मिलेंगी ये सुविधाएं

ऑटोमेकर कंपनी निसान द्वारा आयोजित किए जा रहे वीकेंड कार्निवाल के तहत कंपनी इस एसयूवी की बिक्री को प्रमोट करने के लिए खास तरह का 'NMIPL लॉयल्टी प्रोग्राम' का भी संचालन कर रही है। आप लॉयल्टी प्रोग्राम के अंतर्गत निसान मैग्नाइट खरीदते हैं तो आपको इसकी खरीद पर कुल 1.35 लाख रुपये तक का बचत का लाभ मिल सकेगा। इसके अलाव निसान के इस ऑफर में सेल प्रमोट करने के लिए लोन की सुविधा के लिए स्पेशल फाइनेंस विकल्प, खासतरह के एक्सचेंज और लॉयल्टी ऑफर, 3-वर्षीय प्री-पेड रखरखाव की स्कीम जैसी कई सुविधाएं इसमें शामिल हैं। वहीं ये निसान मैग्नाइट के लिए पेश किया गया ऑफर इसके XE मैनुअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट पर लागू नहीं होता है।


मिलेगा गिफ्ट्स या एक्सेसरीज प्राप्त करने का भी मौका

निसान के वीकेंड कार्निवाल में निसान एसयूवी पर छूट के साथ ही ग्राहक इस एसयूवी की बुकिंग पर कई शानदार गिफ्ट्स या एक्सेसरीज को हासिल करने का भी लाभ उठा सकेंगे। इसके अलावा लकी ड्रा द्वारा ग्राहक निसान कार की एक्सेसरीज या छूट पाने का भी मौका हासिल कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News