Nissan Magnite Discount: निसान मैग्नाइट कार को खरीदने का सुनहरा अवसर, कम्पनी ने पेश किया खास डिस्काउंट ऑफर

Nissan Magnite SUV Cars Discount:ऑटोमेकर कंपनियां इस मौके का फायदा उठाते हुए कई तरह के डिस्काउंट ऑफर पेश कर अपने ग्राहकों को खरीदारी करने के लिए प्रेरित कर रहीं हैं। जिनमें निसान मैग्नाइट भी मौके पर चौका मारने में पीछे नहीं रही है।

Written By :  Jyotsna Singh
Update: 2023-09-23 11:45 GMT

Nissan Magnite (photo: social media )

Nissan Magnite SUV Cars Discount: फेस्टीविटी के आरंभ के साथ ही बाजारों की भी रौनकें देखते ही बनती हैं। अखबार से लेकर टीवी, रेडियो यहां तक कि आप अगर अपनी कार के भीतर एफएम रेडियो ट्यून करते हैं तो इस समय वहां पर भी आपको ऑफर्स की बौछार सुनने को मिल जाएगी। जिससे ऑटो जगत भी अछूता नहीं है। यहां भी गणेश चतुर्थी के आगाज साथ ही अब लगातार यानी आने वाले चार - पांच महीनों तक उल्लास और रौनकें अपना ठिकाना बना कर बैठ चुकी हैं। ऑटोमेकर कंपनियां इस मौके का फायदा उठाते हुए कई तरह के डिस्काउंट ऑफर पेश कर अपने ग्राहकों को खरीदारी करने के लिए प्रेरित कर रहीं हैं। जिनमें निसान मैग्नाइट भी मौके पर चौका मारने में पीछे नहीं रही है।

गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में इस कम्पनी ने भी अपने प्रोडक्ट की सेल को प्रमोट करने के लिए शानदार डिस्काउंट ऑफर पेश कर दिया है। जिसके अंतर्गत निसान की सबसे ज्यादा बिक्री की जाने वाली एसयूवी मैग्नाइट पर फेस्टिव ऑफर के तहत 55,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। आपको बताते चलें कि जापानी कार निर्माता कंपनी निसान ने गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में सिर्फ महाराष्ट्र और गुजरात इन दो राज्यों में ही अपने ग्राहकों के लिए इस त्योहारी ऑफर को पेश किया है। इन दोनों राज्यों में सभी अधिकृत डीलरशिप पर इसका लाभ उठाया जा सकता है। ऑफर सिर्फ 30 सितंबर तक ही सीमित है। आइए जानते हैं इस ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में....

निसान रेनो फाइनेंशियल सर्विसेज 

कम्पनी द्वारा पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर के तहत निसान रेनो फाइनेंशियल सर्विसेज इंडिया के माध्यम से इस एसयूवी को आसान किस्तों पर खरीदने के लिए कम ब्याज दर पर फाइनेंस की सुविधा भी है। ग्राहक इस महीने निसान मैग्नाइट सब-कॉम्पैक्ट SUV के चुनिंदा वेरिएंट पर कंपनी 55,000 रुपये तक के लाभ के साथ ही फाइनेंस स्कीम का भी इस्तेमाल कर दुगुना बचत कर सकते हैं।


फ्री एक्सेसरीज और एक्सचेंज ऑफर की सुविधा

कार निर्माता फेस्टिव ऑफर के तहत निसान मैग्नाइट पर 5,000 रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 3 साल का प्रीपेड मेंटेनेंस प्लान (PMP) का लाभ ग्राहकों को दे रही है। वहीं 11,000 से 20,000 रुपये तक की एक्सेसरीज को मुफ्त में अपने ग्राहकों को दे रही है।

एक्सचेंज ऑफर के अंतर्गत पुरानी मैग्नाइट को नई से बदलने पर 20,000 से 30,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस का एक बड़ी रकम के तौर पर भी फायदा ग्राहक उठा सकते हैं।


मैग्नाइट का कुरो स्पेशल एडिशन को पेश करने की भी तैयारी

निसान मैग्नाइट कई सालों से क्रिकेट विश्व कप के दौरान अपना नया मॉडल पेश करती आई है। इस वर्ष 2023 की आधिकारिक कार के तौर पर कंपनी इसका कुरो स्पेशल एडिशन लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुकी है। ये देखना होगा कि इस बार कौन सा खिलाड़ी इस कार का ब्रांड एम्बेसडर बनता है। कंपनी ने अपनी इस अपकमिंग निसान कुरो स्पेशल एडिशन के लिए 11,000 रुपये में बुकिंग लेनी शुरू कर चुकी है।

तीन ट्रिम के साथ होगी लॉन्च

यह एडिशन XV MT, टर्बो XV MT और टर्बो XV CVT वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसमें खूबियों की बात करें तो इसमें ऑल-ब्लैक एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ विशेष बैजिंग मिलेगी।

यह 360-डिग्री कैमरा, रियर AC वेंट के साथ सेंटर कंसोल आर्मरेस्ट, थीम्ड फ्लोर मैट और वायरलेस चार्जर जैसी सुविधाओं से लैस होगी।

Tags:    

Similar News