Ola Electric Bike:ओला अपनी इलेक्ट्रिक बाइक के लॉन्च के साथ ही छू रही सफलता का शिखर, कंपनी के शेयरों में आया तगड़ा उछाल

Ola Electric Bike: इस दिन शेयर बाजार में ओला इलेक्ट्रिक के शेयर में 16 प्रतिशत का इजाफा दर्ज हुआ। जिसके बाद इस कंपनी के प्रति शेयर की कीमत 128.30 रुपये के आंकड़े को भी पार कर गई।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-08-16 11:48 GMT

Ola Electric Bike:

Ola Electric Bike:ओला इलेक्ट्रिक भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को लॉन्च कर तगड़ी सफलता हासिल कर रही है। इस कंपनी की इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च होने के बाद मात्र 24 घंटों के भीतर ही इसके शेयरों का ग्राफ तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है।जिसकी बानगी 16 अगस्त को शेयर बाजार खुलने के कुछ देर बाद ही देखने को मिली। इस दिन शेयर बाजार में ओला इलेक्ट्रिक के शेयर में 16 प्रतिशत का इजाफा दर्ज हुआ। जिसके बाद इस कंपनी के प्रति शेयर की कीमत 128.30 रुपये के आंकड़े को भी पार कर गई।

ओला इलेक्ट्रिक ने इन तीन बाईक को किया था लॉन्च

ओला कंपनी ने बीते दिन अपनी 3 इलेक्ट्रिक बाइक मॉडल्स को लॉन्च किया है, जिसमें ओला रोडस्टर प्रो, रोडस्टर और रोडस्टर एक्स मॉडल शामिल हैं। इन बाइक्स की एक्स-शोरूम कीमतें क्रमशः 74,999 रुपये, 1.04 लाख रुपये और 1.99 लाख रुपये से शुरू होती हैं।ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त को इन इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में अपना कदम बढ़ाया और ठीक 1 दिन बाद कंपनी के शेयरों में उछाल देखने की मिली है।


ओला की ई-कॉमर्स सेक्टर में कदम रखने की तैयारी

कैब सर्विस प्रोवाइडर कंपनी ओला भारतीय बाजार में अब ऑटो इंडस्ट्री में भी अपनी पकड़ मजबूत करती जा रही है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की शानदार बिक्री के साथ अब इलेक्ट्रिक बाइक पर भी तगड़ी सफलता हासिल कर रही है। वहीं अब ओला इलेक्ट्रिक तेजी से ई-कॉमर्स सेक्टर में अपनी मौजूदगी दर्ज करने जा रही है।कंपनी की योजना क्विक डिलीवरी सेवाओं की बढ़ती मांग के कारण अपने स्वयं के डार्क स्टोर स्थापित करने की है।ओला इसी डार्क स्टोर का संचालन करेगी। डार्क स्टोर छोटे रिटेल गोडाउन होते हैं, जहां ई कॉमर्स कंपनियां डिलीवरी किए जाने वाले सामानों को स्टोर करती हैं।

Tags:    

Similar News