Tata Motors Discount Offers: टाटा वाहनों की रिकॉर्ड तोड़ बिक्री से कंपनी में छाई खुशी की लहर, रिटर्न गिफ्ट में दे रही वाहनों पर बंपर छूट

Tata Motors Discount Offers: टाटा वाहनों की SUV सेगमेंट में बिक्री तेजी पकड़ रही है, आइए जानते हैं टाटा मोटर्स द्वारा पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर से जुड़े डिटेल्स

Report :  Jyotsna Singh
Update:2024-07-07 15:48 IST

Tata Motors Discount Offers 

Tata Motors Discount Offers: टाटा कंपनी अपने वाहनों की रिकॉर्ड बिक्री से खुशी का जश्न मना रही है। इस अवसर पर कंपनी बिक्री में मिली सफलता के बाद ग्राहकों को रिटर्न गिफ्ट के तौर पर गाड़ियों की खरीद पर शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस दिशा में टाटा मोटर्स 20 लाख एसयूवी वाहनों की बिक्री का जश्न मनाते हुए अपनी गाड़ियों पर आकर्षक छूट के तहत आप 10,000 रुपये से लेकर 1.4 लाख रुपये तक की बचत का मौका दे रही है।इस समय यदि आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली चार पहिया कार लेने का प्लान बना रहें हैं तो टाटा मोटर्स द्वारा पेश किए जा रहा डिस्काउंट ऑफर आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। टाटा वाहनों की SUV सेगमेंट में बिक्री तेजी पकड़ रही है। जिसमें टाटा नेक्सन को लगातार पिछले तीन साल से लगातार मोस्ट सेलिंग कार का खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं टाटा पंच की भी मार्केट में जमकर डिमांड हो रही है। 

टियागो EV पर मिल रही इतनी छूट

इस महीने टाटा की टियागो EV पर अधिकतम 50,000 रुपये की छूट का लाभ दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट केवल XT LR वेरिएंट को दिया जा रहा है, जबकि टाटा की टियागो EV के अन्य वेरिएंट पर ये छूट 10,000 से लेकर 40,000 रुपये बीच दी जा रही है।


टाटा हैरियर और सफारी पर मिल रही इतनी छूट

इस महीने टाटा वाहनों पर पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर के तहत टाटा सफारी MT मॉडल पर 50,000 रुपये से लेकर 1.4 लाख रुपये मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस टाटा हैरियर के चुनिंदा वेरिएंट्स पर 50,000 रुपये से 1.2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है।


टाटा की नेक्सन EV पर मिल रही इतनी छूट

कार निर्माता टाटा मोटर्स अपने इलेक्ट्रिक वाहनों पर भी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। जिसके तहत टाटा नेक्सन EV के वेरिएंट्स पर 50,000 से लेकर 1.3 लाख रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है। वहीं टाटा नेक्सन EV के बेस क्रिएटिव प्लस MR वेरिएंट पर किसी भी तरह की छूट नहीं दी जा रही है।


टाटा इलेक्ट्रिक पंच पर मिल रही इतनी छूट

टाटा कंपनी डिस्काउंट ऑफर के तहत इलेक्ट्रिक पंच पर अधिकतम 30,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। ये छूट इलेक्ट्रिक पंच के फास्ट-चार्जिंग से लैस वेरिएंट के साथ एडवेंचर LR, एडवेंचर S LR, एम्पावर्ड LR और एम्पावर्ड S LR के साथ एम्पावर्ड प्लस LR, एम्पावर्ड प्लस S LR इन सभी वेरिएंट्स पर छूट मिलती है।



Tags:    

Similar News