Tata Curvv ICE Edition: फीचर्स के मुकाबले काफी किफायती है टाटा कर्व ऑटोमैटिक वेरिएंट्स, सामने आई इसकी कीमत,

Tata Curvv ICE Edition: इसके मैनुअल वेरिएंट्स की एक्स-शोरूम कीमत 9.99 लाख से 17.69 लाख रुपये के बीच है।पेट्रोल और डीजल ऑटोमैटिक वेरिएंट्स की कीमत मैनुअल मॉडल्स की तुलना में 2.5 लाख रुपये ज्यादा हैं।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-09-06 09:16 GMT

Tata Curvv ICE Edition

Tata Curvv ICE Edition: भारतीय बाजार में इसी महीने लांच टाटा कर्व के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस वेरिएंट्स की कीमतों को लेकर अभी तक अटकलें लगाई जा रहीं थीं, वहीं अब इसकी कीमत को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने आ चुकी है। इस कार की भारतीय बाजार में कीमत 12.5 से 19 लाख रुपये के बीच है। इसके पेट्रोल DCT मॉडल कीमत 12.5 लाख से शुरू होकर 19 लाख रुपये तक जाती है, जबकि डीजल DCT की 14 से 19 लाख रुपये के बीच है। वेरिएंट के अनुसार इस कार की कीमत भी अलग हैं। इस गाड़ी को 8 वेरिएंट- स्मार्ट, प्योर+, प्योर+ S, क्रिएटिव, क्रिएटिव S, क्रिएटिव+ S, एक्म्पलिश्ड S और एक्म्पलिश्ड+ A में पेश किया गया है। इसके मैनुअल वेरिएंट्स की एक्स-शोरूम कीमत 9.99 लाख से 17.69 लाख रुपये के बीच है।पेट्रोल और डीजल ऑटोमैटिक वेरिएंट्स की कीमत मैनुअल मॉडल्स की तुलना में 2.5 लाख रुपये ज्यादा हैं।


टाटा कर्व पॉवर ट्रेन

टाटा कर्व ICE मॉडल में शामिल पॉवर ट्रेन की खूबियों की बात करें तो इसमें 1.2-लीटर GDI टर्बो-पेट्रोल हाइपीरियन, 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल और 1.5-लीटर कायरोटेक डीजल इंजन का विकल्प को शामिल किया गया है।जबकि इस कार में ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल के साथ 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मौजूद है।


टाटा कर्व फीचर

टाटा कर्व कार में खास फीचर्स में फ्लश डोर-हैंडल, कनेक्टेड LED DRL पट्टी के नीचे हेडलाइट्स और वैलकम फंक्शन वाली LED लाइट बार जैसी डिजाइन लैंग्वेज देखने को मिलती है। इसके साथ कार के केबिन में पैनोरमिक सनरूफ, 12.3-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और ऑटो-डिमिंग IRVM जैसी सुविधाओं को शामिल किया गया है। इलेक्ट्रिक वर्जन के लुक को साझा करती लेटेस्ट ICE कर्व में नई फ्रंट ग्रिल और नए एयर डैम के साथ 18-इंच के अलॉय व्हील जैसे फीचर्स EV मॉडल से भिन्न हैं। भारतीय बाजार में यह कार अपने सेगमेंट की सिट्रॉन बेसाल्ट, हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस जैसी मिडसाइज SUVs से मुकाबला करती है।

Tags:    

Similar News